Advertisement

'ताल्लुक' में नजर आएंगे विनय पाठक और अनुप्रिया गोयनका, फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

कोलकाता में जन्मी फिल्म निर्माता श्रीतमा दत्ता अपनी आगामी हिंदी 'मिनी' फिल्म 'ताल्लुक' में अभिनेता...
'ताल्लुक' में नजर आएंगे विनय पाठक और अनुप्रिया गोयनका, फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

कोलकाता में जन्मी फिल्म निर्माता श्रीतमा दत्ता अपनी आगामी हिंदी 'मिनी' फिल्म 'ताल्लुक' में अभिनेता 'विनय पाठक' और 'अनुप्रिया गोयनका' को निर्देशित करने के लिए रोमांचित हैं। इस फिल्म को सिनेमेटोग्राफर 'अश्विन पखरोट' ने शूट किया है। फिल्म का संपादन 'पद्मावत' फेम राजेश पांडेय ने किया है और संगीत सौम्यारित नाग ने दिया है। यह बंगाली अभिनेत्री 'प्रियंका भट्टाचार्जी' की हिंदी शुरुआत भी है।

हाल में ही 'ताल्लुक' का फर्स्ट लुक जारी करने वाले फिल्म निर्माता राम कमल मुखर्जी का कहना है कि वह पहली बार श्रीतमा दत्ता से उनकी पहली फिल्म 'शतिका' देखने के बाद मिले और उन्हें सहयोग करने का फैसला किया। जब श्रीतमा ने ताल्लुक की कहानी बताई तो वह तुरंत इस फिल्म को बनाने को तैयार हो गए। 'ताल्लुक' की कहानी एक बेहद दिल को छूने वाली कहानी है और यह कहानी हमारे जीवन के अनकहे रिश्तों के बारे में बताता है। विनय पाठक एक अनुभवी कलाकार होने के नाते किरदार की बारीकियों को गहराई से समझते हैं और उसे अच्छे से परदे पर पेश करेंगे। अनुप्रिया अयात के रूप में अनकही कविता के तरह चलती है जो दर्शकों को तलाश करती है। राम कमल ने कहा, यह उनकी अब तक की बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

फिल्म को अवधारणा पर एक नज़र डालते हुए निर्देशक ने साझा किया, "ताल्लुक रिश्तों को महत्व देने के बारे में है।जन्म से लेकर मृत्यु तक हमें कुछ ही पल अपनों के साथ बिताने को मिलते हैं। उन सभी पलों को जियो, यादें बनाओ और उन्हें मनाओ ताकि बाद में तुम्हे पछताना न पड़े।"

श्रीतमा की पिछली कृतियों जैसे 'मिडनाइट एरर' और 'शतिका- द अनड्रेप्ड' ने वाहवाही बटोरी थी क्यूंकि उनके पास खतरनाक गति और चालाकी से अपने लेखन के साथ सबसे जटिल विचारों को भी सुंदर सिनेमाई अनुभवों में बदलने की आदत है।

अनुभव को साझा करते हुए अभिनेता विनय पाठक ने कहा, "श्रीतमा द्वारा एक अनूठी गुणवत्ता की कहानी बताने के लिए ताल्लुक एक अद्भुत प्रयास है। यह अपनी तरह का पहला है जिसका मैं हिस्सा रहा हु। श्रीतमा और अनुप्रिया के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही खास रहा।

इसी बीच अनुप्रिया गोयनका कहती हैं, "ताल्लुक मेरे लिए बहुत ही खास रहा। मैंने हमेशा श्री के लेखन की प्रशंसा की है और यह अलग नहीं था। यह उन जटिलताओं और सरलताओ पर बात करता है जो हर रिश्ते में निहित है और अंत में हर एक हमारे दिल में प्रत्येक बंधन के लिए जो विश्वास और प्यार है, उसके लिए कैसे उबलता है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad