Advertisement

फिर बढ़े तेल के दाम, मुंबई में 90.22 रुपये प्रति लीटर पहुंचा पेट्रोल

तेल के दामों में लगी आज भी ठंडी नहीं हुई है। तेल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी जारी है। मंगलवार को...
फिर बढ़े तेल के दाम, मुंबई में 90.22 रुपये प्रति लीटर पहुंचा पेट्रोल

तेल के दामों में लगी आज भी ठंडी नहीं हुई है। तेल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी जारी है। मंगलवार को पेट्रोल की कीमत में 14 पैसे और डीजल कीमत में 10 पैसे का इजाफा हुआ है।

मंगलवार को दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 14 पैसे की वृद्धि के साथ 82.86 रुपये हो गई जो कि सोमवार को 82.72 रुपये प्रति लीटर थी। जबकि मुंबई में 90.22 रुपये, कोलकाता में 84.68 और चेन्नै में पेट्रोल की कीमत 86.13 रुपये प्रति लीटर हो गई। वहीं डीजल की कीमत दिल्ली में 10 पैसे की बढ़ोतरी के साथ 74.12 रुपये, मुंबई में 78.69 रुपये, कोलकाता में 75.97 रुपये और चेन्नै में 78.36 रुपये प्रति लीटर हो गई।

महंगाई पर बेतुका बयान

देश में बढ़ती महंगाई पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने बेतुका बयान दिया है। उनका कहना है कि जनता को देश के स्वाभिमान के लिए महंगाई की मार को झेलते रहना चाहिए। मंत्री लक्ष्मी नारायण ने दलील दी है कि महंगाई की मार को झेलकर हम अपना आर्थिक स्तर बढ़ा सकते हैं और दुनिया को यह दिखा सकते हैं कि हम दूसरे देशों से कभी कुछ लेते नहीं हैं, इसलिए नहीं बल्कि उन्हें देते रहते हैं।

ऐसे देखें कीमत?

अपने शहर की तेल की कीमत जानने के लिए iocl.com पर जा सकते हैं। वहां सभी शहरों के कुछ कोड दिए गए हैं। जिन्हें 92249 92249 पर संदेश भेज कर अपने यहां की कीमत फोन पर ही जानी जा सकती हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad