Advertisement

इस शख्स की हामी के बाद ही लोगों तक पहुंचते हैं सोनी के नए प्रोडक्ट

बीते सालों में हिंदुस्तान में फोटोग्राफी का चलन काफी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। फोटोग्राफर को नए मौकों को...
इस शख्स की हामी के बाद ही लोगों तक पहुंचते हैं सोनी के नए प्रोडक्ट

बीते सालों में हिंदुस्तान में फोटोग्राफी का चलन काफी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। फोटोग्राफर को नए मौकों को तलाशने और अपने कौशल को तराशने के भरपूर अवसर मिल रहे हैं।

इन दिनों एक ऐसे ही चर्चित फोटोग्राफर हैं गणेश बगल जिन्होंने इस क्षेत्र में अपने कौशल से नए मुकाम हासिल किए और जानी-मानी कंपनी सोनी के हिंदुस्तान में कुछ चुनिंदा ब्रांड एम्बेसडर्स में से एक बन गए।

महाराष्ट्र के एक छोटे से शहर के रहने वाले गणेश बगल ने अपने फोटोग्राफी का सफर काफी कम आयु से ही प्रारंभ कर दिया था। उन्होंने ना कभी मेहनत करना छोड़ा ना ही अपने कौशल को तराशना और उन्हें इसका बेहतर परिणाम भी मिला।

दरअसल, हर नया प्रोडक्ट जो सोनी बनाती है वह ग्राहकों के पास जाने से पहले गणेश बगल के पास मूल्यांकन के लिए आती है। फोटोग्राफी जीवन के छोटे-छोटे पलों को संजोने का मौका देती है। सोनी ने अपने नए कैमरे के मूल्यांकन का मौका गणेश बगल को दिया।

साल 2018 में गणेश बगल कैमरा लेकर बाली के दौरे पर गए और इसके बाद ही सोनी ने गणेश को अपना ब्रांड एंबेस्डर बनने का अवसर दिया। लिहाजा गणेश के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि उन्हें हर उत्पाद का मूल्यांकन ग्राहकों के पास जाने से पहले काफी बारीकी से करना होता है। सोनी ने उन्हें अपने ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर चुना है, जोकि गणेश के लिए किसी सपने के सच होने के जैसे है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement