Advertisement

सुष्मिता सेन, निर्देशक राम माधवानी ने 'आर्या' के दूसरे सीजन का किया ऐलान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन ने एक लंबे अर्से के बाद अपनी वेब सीरीज 'आर्या' के जरिए फिर से...
सुष्मिता सेन, निर्देशक राम माधवानी ने 'आर्या' के दूसरे सीजन का किया ऐलान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन ने एक लंबे अर्से के बाद अपनी वेब सीरीज 'आर्या' के जरिए फिर से अभिनय में वापसी की है। इसी के साथ उन्होंने डिजिटल डेब्यू भी किया है। दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान सुष्मिता सेन और 'आर्या' के डायरेक्टर राम माधवानी ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा की।

सुष्मिता की इस वेब सीरीज को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया था। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी ट्विटर पर जाकर सेन के अभिनय की प्रशंसा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। सुष्मिता के अलावा इस सीरीज में एक्टर चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास और सिकंदर खेर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए।

लाइव चैट के दौरान सुष्मिता सेन ने कहा, “यह एक शानदार शो था, जिसमें पुराने गाने और भगवद गीता थी, जिसकी मैं प्रशंसक हूं। मैं रोमांचित थी जब निर्देशक ने कहा कि इसमें लोकाचार और भगवद् गीता का सार होगा। उन्होंने बताया कि उनके दिमाग में एक बैकस्टोरी थी जब सभी कलाकार अपनी भूमिका निभा रहे थे। इसलिए, अभिनय "यथार्थवादी" था।

इस दौरान निर्देशक माधवानी ने घोषणा की कि सीरिज का दूसरा सीजन भी जल्द आएगा। हालांकि उन्होंने इस दौरान तारीख नहीं बताई कि यह कब आने वाली है। सेन ने कहा कि ‘आर्या’ एक शतरंज के खेल की तरह है, जिसमें वह लगातार अपने अगले कदम का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।  

पहले सीजन में ऐसा था सुष्मिता का संघर्ष

पहले सीजन की कहानी उस जगह पर खत्म हुई थी जहां सुष्मिता एक नई जिंदगी शुरु करने के बारे में सोच रही थी, लेकिन किस्मत को जैसे कुछ और ही मंजूर है। उनका गुजरा हुआ कल और वही लोग हर बार उनके सामने आकर खड़े हो जाते हैं। आर्या अपने बच्चों को इस क्राइम की दुनिया से दूर रखना चाहती है और यही उसके लिए सबसे बड़ी चुनौती है। दूसरे सीजन में आर्या ऐसी ही उलझनों में दिखेंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad