Advertisement

पाकिस्तान में टॉप ट्रेंड पर रही शशि कपूर के निधन की खबर

भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी शशि कपूर के निधन की खबर सोशल मीडिया में टॉप ट्रेडिंग रही। उनके लिए कई...
पाकिस्तान में टॉप ट्रेंड पर रही शशि कपूर के निधन की खबर

भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी शशि कपूर के निधन की खबर सोशल मीडिया में टॉप ट्रेडिंग रही। उनके लिए कई लोगों ने ट्विटर पर श्रद्धांजलि लिखी। देखते ही देखते थोड़ी देर में शशि कपूर ट्रेंड करने लगे। यह एक कलाकार को सच्ची श्रद्धाजंलि है जब सरहदों की दीवारों से पार किसी कलाकार को लोग अपना लेते हैं।

शशि कपूर के प्रशंसक पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। कल जब उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा तो हर कोई स्तब्ध था। उनकी मुस्कराहट और अदायगी के सभी प्रशंसक थे। उन्होंने फिल्मों में अभिनय और रंगमंच को बहुत खूबसूरती से साधा था। कल लंबी बीमारी के बाद उन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।

उनके निधन की खबर मिलते ही दुनिया भर में फैले उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त करना शुरू कर दी थीं। ट्विटर, फेसबुक पर उनके फोटो, उनकी भूमिकाओं के बारे में लोग लिख रहे थे। लेकिन भारत से बाहर भी वह उतनी ही शिद्दत से याद किए जा रहे थे। उस मुल्क में भी जहां उनके पिता की हवेली थी।

भारतीय फिल्मों में काम कर चुके पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने भी उन्हें याद किया। जफर के अलावा पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने शशि कपूर को अपनी श्रद्धांजलि दी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement