Advertisement

अभिनेत्री सारा अली खान के जन्मदिन पर जानें उनकी फिल्मों के बारे में

आज सारा अली खान का जन्मदिन है। 12 अगस्त सन 1995 को मुंबई में जन्म लेने वाली सारा अली खान हिन्दी सिनेमा की सफल...
अभिनेत्री सारा अली खान के जन्मदिन पर जानें उनकी फिल्मों के बारे में

आज सारा अली खान का जन्मदिन है। 12 अगस्त सन 1995 को मुंबई में जन्म लेने वाली सारा अली खान हिन्दी सिनेमा की सफल अभिनेत्री हैं। अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने कम समय में ही अपने काम से फिल्मी दुनिया में पहचान बनाई है। उनके जन्मदिन के मौके पर डालते हैं उनकी फिल्मों पर नजर

 

 

 

 

 

 

केदारनाथ (2018 )

 

केदारनाथ निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म है। इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह एक प्रेम कहानी है, जिसकी पृष्ठभूमि में केदारनाथ त्रासदी की घटना जुड़ी हुई है। फिल्म में मंदाकिनी का किरदार निभाकर सारा अली खान लोकप्रिय हुईं और उनके काम को पसंद किया गया। 

 

 

 

 

 

सिंबा ( 2018)

 

सिंबा रोहित शेट्टी की फिल्म है। इसे सिंघम सीरीज की कामयाब फिल्म के रुप में जाना जाता है। फिल्म में मुख्य भूमिका रणवीर सिंह और सारा अली खान ने निभाई है। इस एक्शन फिल्म में सारा अली खान ने शगुन का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

 

 

 

लव आजकल ( 2019 ) 

 

इम्तियाज अली की कामयाब फिल्म लव आजकल का सीक्वेल "लव आजकल" में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित नहीं हुई लेकिन इसके गीत संगीत को खूब पसंद किया गया। फिल्म में सारा अली खान खूबसूरत नजर आईं। 

 

 

अतरंगी रे ( 2021 )

 

अतरंगी रे निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया। फिल्म में सारा अली खान ने रिंकू की भूमिका निभाई है। दर्शकों ने फिल्म को और सारा अली खान के अभिनय को पसंद किया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement