Advertisement

'संजू' बनी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, इस फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार एंट्री की है। पहले...
'संजू' बनी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, इस फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार एंट्री की है। पहले दिन ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है जिससे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई। इस फिल्म ने पहले दिन 34.75  करोड़ का कलेक्शन किया है। इस कलेक्शन के साथ ही 'संजू' साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 'संजू' फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 34 करोड़ से अधिक के कलेक्शन के साथ 'संजू' फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस फिल्म का कलेक्शन 34.75 करोड़ बताया है। 'संजू' फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।

3 दिनों में कर सकती है 100 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म ‘संजू’ के कलेक्शन को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म महज 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। हालांकि फिल्म समीक्षक रमेश बाला के मुताबिक, 'संजू' फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 32 करोड़ रहा।

समीक्षकों ने संजू को इमोशनल और पॉवरफुल फिल्म करार दिया

'संजू' फिल्म में रणबीर कपूर ने बॉलीवुड के बैड ब्वॉय कहे जाने वाले एक्टर संजय दत्त का किरदार निभाया है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है जो उनका सुपरहिट फॉर्मूला साबित हो गया। फिल्म समीक्षकों ने 'संजू' फिल्म को लोगों को सीट से बांधे रखने वाली इमोशनल और पॉवरफुल फिल्म करार दिया है।

रणबीर कपूर के अलावा विक्की कौशल ने बटोरी तारीफें

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा विक्की कौशल की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की जा रही है। रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी ऐसे में इस फिल्म से उनके करियर को नई उड़ान मिल सकती है। रणबीर कपूर ने 5 साल पहले आई 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बीच आई फिल्में 'बॉम्बे वेलवेट' और 'जग्गा जासूस' बुरी तरह पिट गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad