Advertisement

देशभक्ति थीम पर आधारित गायक जुबिन नौटियाल का गीत हुआ रिलीज, गुरमीत चौधरी नजर आए फौजी के रोल में

भारतीय स्वाधीनता के 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं। आगामी 15 अगस्त हो भारतवासी आजादी का अमृत महोत्सव मनाने जा...
देशभक्ति थीम पर आधारित गायक जुबिन नौटियाल का गीत हुआ रिलीज, गुरमीत चौधरी नजर आए फौजी के रोल में

भारतीय स्वाधीनता के 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं। आगामी 15 अगस्त हो भारतवासी आजादी का अमृत महोत्सव मनाने जा रहे हैं। इस अवसर पर देशभर में हर्ष और उल्लास का माहौल है। इस माहौल को चार चांद लगाने के लिए हिन्दी सिनेमा के लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल देशभक्ति थीम पर आधारित अपना नया गीत "तेरी गलियों से" लेकर आए हैं। देशभक्ति के माहौल के बीच 11 अगस्त को जुबिन नौटियाल का नया गीत "तेरी गलियों से" टी सीरीज म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। श्रोताओं ने इस गीत को जबरदस्त प्यार दिया है और अभी तक यह गीत 5 मिलियन लोगों द्वारा सुना और देखा जा चुका है। गीत में अभिनेता गुरमीत चौधरी फौजी की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं। इनके साथ गीत में अभिनेत्री आरुषि निशंक भी दिखाई दी हैं। 

 

गीत का लिंक :

उत्तराखंड के रहने वाले गायक जुबिन नौटियाल आज हिंदी फिल्म संगीत में एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने मेहनत और जुनून से इस मुकाम को हासिल किया है। देहरादून निवासी जुबिन नौटियाल ने बनारस से संगीत की तालीम हासिल की। इसके अतिरिक्त उन्होंने उत्तराखंड और दक्षिण भारत में रहकर भी गायन विधा सीखी है। जुबिन नौटियाल के देशभक्ति फिल्म "शेरशाह" के गीत "राता लंबियां" को खूब पसंद किया गया और उन्हें इस गीत के लिए आईफा पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 

 

आज़ादी के अमृत महोत्सव के मौके पर रिलीज हुए गीत "तेरी गलियों से" में गायक जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है जबकि गीत के बोल रश्मि विराग के हैं और संगीत मीत ब्रदर्स का दिया है। इस गीत में मुख्य भूमिका में अभिनेता गुरमीत चौधरी नजर आए हैं, जिन्होंने भारतीय सेना के अधिकारी का रोल निभाया है। गीत दर्शकों में देशभक्ति की भावना पैदा करता है। यही कारण है कि चौबीस घंटे के भीतर इस गीत को 5 मिलियन लोग यूट्यूब पर सुन चुके हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad