Advertisement

चीन में अब आमिर से ‘दंगल’ करने को तैयार ‘बाहुबली-2’

भारतीय सिने जगत के इतिहास में नया रिकॉर्ड बनाने वाली एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली-2’ अब चीन में भी आमिर की फिल्म ‘दंगल’ के सारे रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है।
चीन में अब आमिर से ‘दंगल’ करने को तैयार ‘बाहुबली-2’

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया। उन्होंने कहा कि कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म ‘बाहुबली-2’ को चीन में रिलीज करने को लेकर कई अटकलें हैं....अपडेट यह है कि ‘बाहुबली-2’ के निर्माता फिल्म को चीन में रिलीज करने की प्रक्रिया में जुट गए हैं।

एक अन्य ट्वीट में तरण आदर्श ने लिखा, चीन में फिल्म को पर्द पर उतारने की तारीख अभी तय नहीं हुई है। हालांकि, फिल्म मेकर्स जल्द से जल्द संभव तारीख की तलाश करने में जुटे हुए हैं।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की ‘दंगल’ ने चीन में काफी अच्छा प्रदर्श किया। वहीं, अब देखना है कि फिल्म ‘बाहुबली-2’ चीन के लोगों के दिलों पर राज करने में कितनी कामयाब होती है।

गौरतलब है कि आमिर खान की सुपरहिट फिल्‍म ‘दंगल’ को चीन में 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था, जिसने अब तक चीनी बॉक्स ऑफिस पर 778 करोड़ से अधिक कमाई की और ग्लोबल स्तर पर इस फिल्म ने  1471 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि, ‘बाहुबली 2’ दुनियाभर में 1500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad