Advertisement

अब प्रोड्यूसर बनेंगी अभिनेत्री तापसी पन्नू, लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस, ये है नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने गुरुवार को निर्माण कम्पनी ‘आउटसाइडरर्स फिल्म्स’ की शुरुआत...
अब प्रोड्यूसर बनेंगी अभिनेत्री तापसी पन्नू, लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस, ये है नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने गुरुवार को निर्माण कम्पनी ‘आउटसाइडरर्स फिल्म्स’ की शुरुआत करने का ऐलान किया। ‘पिंक’, ‘मुल्क़’, ‘मनमर्ज़ियां’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि निर्माण कम्पनी शुरू करने का फैसला बेहद स्वभाविक था। फिल्म जगत में एक दशक से ज्यादा वक्त पूरा कर चुकी अभिनेत्री ने ‘कॉन्टेंट क्रिएटर’ एवं निर्माता प्रांजल खंडड़िया के साथ मिलकर ‘आउटसाइडर फिल्म्स’ की शुरुआत की है। 

 

अपने प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च के बाद तापसी ने कहा कि मैं इस नई यात्रा को शुरू करने और अपने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' को लेकर बहुत रोमांचित हूं। मेरे इस बिजनेस से मैनेजमेंट स्वाभाविक रूप में मेरे पास आएगा। इसलिए मैंने हमेशा अपना प्रोडक्शन हाउस स्थापित करने के बारे में सोचा। मेरे 11 साल के करियर में दर्शकों और इंडस्ट्री ने मुझे बहुत सपोर्ट और प्यार दिया है। आउटसाइडर्स फिल्म्स के साथ मेरा लक्ष्य इंडस्ट्री और उन प्रतिभाओं को सशक्त बनाना है जो सफलता की तलाश में हैं। प्रांजल और मैं एक साथ कैमरे के सामने और पीछे नई - नई प्रतिभाओं के लिए दरवाजे खोलने की उम्मीद करते हैं।

 


कंपनी के नाम को लेकर तापसी ने बताया कि प्रांजल और मैं हम दोनों का बैकग्राउंड बहुत आम है। इसलिए हमने प्रोडक्शन हाउस का नाम 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' रखा है। हमारा उद्देश्य सार्थक, मनोरंजक और गुणवत्तापूर्ण सामग्री तैयार करना है।

 

इस नए प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत करते हुए प्रांजल खंडड़िया ने बताया कि एक सही साझेदारी के लिए जरूरी है कि दोनों में बहुत सारी समानताएं हो और एक ही समय में अलग राय। यह हमारी पार्टनरशिप में दिलचस्प हो सकता है। तापसी और मैं दोनों के लक्ष्य एक जैसे हैं, लेकिन अलग-अलग राय और दृष्टिकोण के साथ। आउटसाइडर्स फिल्म्स हमें काम पर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए अपने रचनात्मक लक्ष्यों को तलाशने का मौका देती है।"

बता दें कि तापसी के पार्टनर प्रांजल खंडड़िया 20 से कंटेंट क्रिएटर और प्रोड्यूसर हैं। वह सुपर 30, 83, सूरमा, पीकू, मुबारकां, अजहर जैसी प्रसिद्ध फिल्मों के निर्माण में शामिल रहे हैं और तापसी के साथ रश्मि रॉकेट का निर्माण भी कर रहे हैं।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad