Advertisement

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, हो सकता है ऑपरेशन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ गई है। उन्होंने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी किसी...
अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, हो सकता है ऑपरेशन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ गई है। उन्होंने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी के कारण उन्हें ऑपरेशन कराने की आवश्यकता है। अभी यह साफ नहीं है कि चिकित्सा प्रक्रिया पूरी हो गई है या नहीं। अमिताभ बच्चन ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत... ऑपरेशन... लिख नहीं सकता।'' अमिताभ बच्चन ने हाल में बताया था कि उनके परिवार के सदस्य, उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय किन फिल्मों में काम कर रहे हैं।


बच्चन ने बताया था कि वह शीघ्र ही फिल्मकार विकास बहल की आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। बच्चन को पिछली बार शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो' में देखा गया था। अब वह ‘झुंड' फिल्म में नजर आएंगे, जो 18 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ‘चेहरे' 30 अप्रैल को रिलीज होगी।

बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे। यह फिल्म बीते वर्ष जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिली थी। अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी दिखाई देंगे और फिल्म शेहर जिसमें इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement