Advertisement

जानिए, किंग खान ने क्यों खुद को बूढ़ा होता हुआ स्टार कहा

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान कनाडा के वैंकुवर में आयोजित टेड टॉक शो 2017 को संबोधित करने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं। शाहरुख ने इस कार्यक्रम में मानवीय मूल्यों, फिल्म, रोमांस इंटरनेट समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी।
जानिए, किंग खान ने क्यों खुद को बूढ़ा होता हुआ स्टार कहा

प्रेरणादायक स्पीच के लिए मशहूर टेड टॉक्स शो के दौरान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने इंसानी रिश्तों और मानवीय मूल्यों पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, मैं सालों से टेड टॉक्स का फैन रहा हूं। मैं इंडिया में उन लोगों को प्यार देता हूं, जिन्हें लगता है कि मैं दुनिया का बेस्ट लवर हूं। शाहरुख ने खुद को एक बूढ़ा होते हुआ मूवी स्टार कहा, मैं जब शीशे में अपनी चेहरा देखता हूं तो मुझे लगता है कि मैं धीरे-धीरे मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टैचू जैसा लगने लगा हूं।  

इंटरनेट का लोगों की जिंदगी पर पड़ते असर के बारे में शाहरुख ने लोगों को सकारात्मक ऊर्जा का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि आप अपनी ताकत का इस्तेमाल विनाश के अंधियारे को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं या फिर आप इससे लाखों लोगों की जिंदगी में रोशनी ला सकते हैं।

शाहरुख के स्वागत में टेड टॉक्स की अध्यक्ष जूलिएट ब्लेक ने ट्विटर लिखा था कि वह टेड के स्टेज पर शाहरुख का परिचय कराने के लिए काफी उत्साहित हैं। वैंकूवर में उन्हें देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे और वेन्यू के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे।

गौरतलब है कि शाहरुख खान अभी तक टेड टॉक्स के सबसे फनी स्पीकर हैं। वह इस साल भारत में टेलीकास्ट होने वाले टेड टॉक्स हिंदी की भी मेजबानी करेंगे। ये शो साल के अंत तक स्टार प्लस पर 'नई सोच' नाम से आएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement