Advertisement

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में...
मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका एक्टर विक्रांस मैसी के साथ नजर आने वाली हैं। अब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है।

अपने ऑफिशियल ट्विटर पर की घोषणा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की है। ऑफिस ऑफ कमलनाथ ने एक ऑफिशियल ट्वीट किया, 'दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर फिल्म बनी है। छपाक 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है इसे मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं।'

फिल्म समाज की सोच में बदलाव लाएगी

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है। साथ ही ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर फिल्म आधारित है।'

भूपेश भगेल ने भी ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश भगेल ने भी ट्वीट कर लिखा समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म "छपाक" को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। आप सब भी सपरिवार जाएं, स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें।

ऐसी है फिल्म की कहानी

छपाक की कहानी मालती (दीपिका पादुकोण) नाम की लड़की की जिंदगी पर आधारित है। मालती को एक शख्स शादी के लिए प्रपोज करता है जिसके लिए वो इंकार कर देती है, जिसके बाद वो शख्स मालती पर एसिड से हमला करता है। इसके बाद मालती की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। वो लंबे समय तक अस्पताल में रहती हैं और कई सर्जरी के जरिए उनके चेहरे को ठीक किया जाता है। मालती बाद में खुद पर हुए एसिड हमले के खिलाफ आवाज उठाती हैं और बेबाकी से अपनी लड़ाई लड़ती हैं। वो हाईकोर्ट तक जाती हैं और एसिड की ब्रिकी पर रोक लगवाने की मांग करती हैं। साथ ही सभी एसिड विक्टिम्स में अपने लड़ने का हौलसा पैदा करती हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement