Advertisement

क्रूज ड्रग्स मामलाः SIT ने आर्यन खान को भेजा समन, लेकिन इन कारणों से नहीं हो पाए पेश

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने ड्रग्स केस की जांच का...
क्रूज ड्रग्स मामलाः SIT ने आर्यन खान को भेजा समन, लेकिन इन कारणों से नहीं हो पाए पेश

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने ड्रग्स केस की जांच का जिम्मा संभालने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पूछताछ के लिए तलब किया था लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने के चलते वह रविवार को एनसीबी के सामने पेश नहीं हो पाए।

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर संजय सिंह की अध्यक्षता में बनाई गई एसआईटी शनिवार को आर्यन खान से जुड़े मामले सहित छह ड्रग मामलों में अपनी जांच शुरू करने के लिए मुंबई पहुंची। एसआईटी ने शनिवार को आर्यन खान को समन जारी कर रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया। डिप्टी डायरेक्टर ने आर्यन खान के पेश नहीं होने पर कहा कि इस बारे में उऩसे से पूछ लें।

बता दें कि आर्यन खान  अभी जमानत पर बाहर हैं। ये शर्त आर्यन खान के जमानत आदेश मे है, जिसमें कहा गया है कि एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुलाए जाने पर उनको पूछताछ के लिए जाना होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान के मैनेजर ने बताया है कि आर्यन खान को हल्का बुखार है जिसके चलते वह आज सवालों का सामना करने के लिए नहीं आ सकेंगे। बता दें कि रविवार शाम 6 बजे से एनसीबी आर्यन खान से ड्रग्स मामले में पूछताछ करने वाली थी। रविवार को मामले में अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार से पूछताछ की जा चुकी है।

ड्रग्स मामले में आर्यन खान पिछले दिनोंक मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे। इसके बाद शाहरुख खान  की लीगल टीम की कोशिशें कामयाब हुईं और हाई कोर्ट ने आर्यन को जमानत पर रिहा कर दिया गया। आर्यन  पर एनसीबी ने ड्रग्स लेने और उसे आगे बढ़ाने जैसे तमाम गंभीर आरोप लगाए हैं। आर्यन खान को उनके दोस्तों के साथ एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement