Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, कुछ दिनों से थी आईसीयू में भर्ती

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां का आज सुबह निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने...
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, कुछ दिनों से थी आईसीयू में भर्ती

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां का आज सुबह निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है। अक्षय कुमार की मां पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी, जिसके कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

7 सितंबर को अक्षय ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर मां के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया था। इस पोस्ट में एक्टर ने बताया कि कि अगले कुछ घंटे उनकी मां के लिए नाजुक हैं और उन्होंने अपने फेंस ने उनके लिए प्रार्थाना और दुआओं की अपील की थी।

जिसके बाद आज एक्टर ने अपनी मां को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करके दी। अक्षय ने अपने पोस्ट में लिखा, "वो मेरा सबकुछ थीं... और आज अंदर से मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांति से इस दुनिया को अलविद कर दिया। वो मेरे पिता के साथ दूसरी दुनिया में जाकर मिल गई। मैं और मेरा परिवार जिस मुश्किल वक्त से गुजरा, उसमें मैं अपनी दुआओं की बहुत इज्जत करता हूं। 'ओम शांति'।"

अक्षय कुमार की इस पोस्ट को देखने के बाद सभी उनकी मां की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं। फैंस और बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें इस मुश्किल दौर से गुजरने की सांत्वना दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad