Advertisement

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: बॉलीवुड सितारों ने इस अंदाज में किया योगाभ्यास

फिटनेस पर खास ध्या न देने वाले बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ में योग रोजमर्रा की दिनचर्या का ही एक हिस्सा है, जिसके टिप्स अकसर स्टार्स अपने फैन्स को देते रहते हैं।
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: बॉलीवुड सितारों ने इस अंदाज में किया योगाभ्यास

यूं तो बॉलीवुड और फिटनेस का बहुत ही गहरा रिश्ता है, लेकिन आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बॉलीवुड स्‍टार्स ने अपने दिन की शुरुआत योगाभ्यास करते हुए किया। वैसे बॉलीवुड स्टार्स फिटनेस पर खास ध्‍यान देता है और यही कारण है कि वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैन्‍स के लिए फिटनेस मंत्र और एक्सरसाइज की फोटो और वीडियो डालते रहते हैं।

आज दुनियाभर में मनाए गए ‘इंटरनेशनल योगा डे’ पर भी फिटनेस के दीवाने सितारों ने अपने ही अंदाज में योग करते हुए इस अवसर की शुभकामनाएं दीं। बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी ऐसे ही सितारों में से एक हैं जिनके लिए फिटनेस काफी जरूरी है। करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्‍नी बिपाशा बासु के साथ एक योग पोज सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें करण बिपाशा को उठाए हुए नजर आ रहे हैं। 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने योग दिवस पर योग करते हुए तो कोई फोटो साझा नहीं की है, लेकिन हां उनके द्वारा दिए गए योगा टिप्स को जरुर उनकी #TeamKanganaRanaut नाम से इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर साझा किया जा रहा है। इस अकाउंट के द्वारा कंगना की कुछ योग करती हुई फोटो भी शेयर की गई हैं।

वहीं, योगा क्वीन कही जाने वाली शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा, अपने योगा रुटीन को लेकर काफी स्ट्रिक हैं और वह अपनी योग आसनों की एक सीडी भी लॉन्‍च कर चुकी हैं। आज योगा दिवस के मौके पर शिल्‍पा शेट्टी ने बकासन करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है। शिल्‍पा ने लिखा, 'बकासन, इसे करने में बहुत प्रैक्टिस की जरूरत है और इसलिए मैं काफी खुश हूं कि आखिर यह मुझसे हो गया। सभी को योग दिवस की शुभकामनाएं।' इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने योगा कॉस्टूयम में अपने बेटे के साथ इंस्टाग्रां पर एक फोटो भी साझा की है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad