Advertisement

सुपरहिट सीक्वल के साथ 2019 में रानी मुखर्जी की वापसी, बोलीं- शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार

यशराज फिल्म्स ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म ‘मर्दानी’ के...
सुपरहिट सीक्वल के साथ 2019 में रानी मुखर्जी की वापसी, बोलीं- शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार

यशराज फिल्म्स ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म ‘मर्दानी’ के सीक्वल की घोषणा कर दी गई है। ‘मर्दानी-2’ के निर्देशक होंगे गोपी पुथरन। फिल्म की शुरुआत 2019 की शुरुआत में होगी, जबकि 2019 के अंत तक फिल्म रिलीज हो जाएगी। यह 2014 में रिलीज हुई रानी मुखर्जी की क्राइम थ्रिलर फिल्म की सीक्वल होगी।

सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं

बाल तस्करी पर आधारित इस फिल्म में रानी अपराध शाखा की वरिष्ठ निरीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय बनी थीं। इस फिल्म के सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं।

फिल्म की शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं: रानी

न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, रानी ने एक बयान में कहा कि ‘मर्दानी’ मेरे दिल के बेहद करीब है। हर कोई मुझसे मर्दानी-2 के बारे में पूछने लगा था। गोपी ने बेहतरीन पटकथा लिखी है और मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। इस फिल्‍म की शूटिंग 2019 की शुरुआत में होगी।

मर्दानी में रानी के किरदार की काफी सराहना भी हुई थी

फिल्‍म ‘मर्दानी’ में रानी के किरदार की काफी सराहना भी हुई थी। उन्‍होंने इसमें दबंग इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था। इस फिल्म को लेकर कहा जाता रहा कि फिल्म आदित्य चोपड़ा ने खासतौर पर रानी मुखर्जी के लिए बनाई थी। फिल्म में रानी ने जबर्दस्त एक्शन किया था।

मर्दानी ने देश में ही नहीं बल्‍कि विदेश में भी काफी अच्‍छा बिजनेस किया

बता दें कि रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर ली थी। इसके बाद इसी साल 2018 में रानी मुखर्जी ने फिल्‍म हिचकी से दुबारा बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है जिसने ना सिर्फ देश में बल्‍कि विदेश में भी काफी अच्‍छा बिजनेस किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement