Advertisement

क्या बॉलीवुड बाहुबली से डर गया

बाहुबली के दूसरे भाग ने भारत में तहलका मचा दिया है। पहले ही दिन बाहुबली ने वाकई अपना बाहुबल दिखाया। इस फिल्म के पहले दिन के आंकड़े ही 100 करोड़ के दर्ज किए गए हैं। रामगोपाल वर्मा ने करोड़ी क्लब वाले खान, चोपड़ा, रोशन जैसे नाम लेकर उन पर निशाना साधा है।
क्या बॉलीवुड बाहुबली से डर गया

कमाई के सभी रेकॉर्ड ध्वस्त करते हुए बाहुबली ने पहले ही दिन टिकट खिड़की पर इतने सिक्के बरसाएं हैं कि कहने ही क्या। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श अपने एक ट्वीट में कहा कि खबरें आ रही हैं कि बाहुबली दो गेम चेंजर होगी। थिएटरों के सामने लोगों का सैलाब है। हाउसफुल के बोर्ड वापस आ गए हैं।

बुकमाय शो का कहना है कि हर सेकंड बाहुबली के 12 टिकट्स बुक हो रहे हैं और अगले चार दिनों तक लगता नहीं कि टिकट की मारामारी खत्म होगी। बाहुबली ने पहले से टिकट बुक करने का दंगल का रेकॉर्ड भी तोड़ दिया है। बाहुबली दो कई भाषाओं में 6500 स्क्रीन्स में रीलिज की गई है। इसके अलावा भारत से बाहर लगभग 2500 स्क्रीन्स पर यह फिल्म दिखाई जा रही है।

बॉलीवुड या मुंबइया फिल्म उद्योग में इस फिल्म की सफलता से घबरा गया है। सुनने में आ रहा है कि हलचल मची है कि एक क्षेत्रीय भाषा की फिल्म यदि काल्पनिक कथा पर इतनी सफलता हासिल कर सकती है तो क्या इसका मतलब यह है कि दर्शकों की पसंद बदल रही है। रामगोपाल वर्मा ने यह भी कहा कि बाहुबली देखते वक्त कई निर्देशकों को लग रहा है कि वे तो शौकिया फिल्मकार हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad