Advertisement

आर्यन खान को मिली जमानत, शाहरुख खान के फैन्स ने 'मन्नत' के बाहर मनाया जश्न, कुछ इस तरह किया खुशी का इजहार

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान  और उनके परिवार के लिए गुरुवार का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है। 3 अक्टूबर...
आर्यन खान को मिली जमानत, शाहरुख खान के फैन्स ने 'मन्नत' के बाहर मनाया जश्न, कुछ इस तरह किया खुशी का इजहार

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान  और उनके परिवार के लिए गुरुवार का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है। 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था लेकिन अब आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर हुई।  जमानत मिलने के बाद मुंबई में उनके घर 'मन्नत' के बाहर जश्न का माहौल है। आर्यन को बेल मिलने की खुशी में उनके छोटे भाई अबराम खान घर के टेरेस पर नज़र आए और हाथ हिलाकर अपनी खुशी जाहिर की।

मन्नत के बाहर जश्न का माहौल देखते ही बना. शाहरुख के फैन्स आर्यन की बेल की खबर सुनते ही मन्नत के आसपास जमा हो गए। 2 नवंबर को शाहरुख का जन्मदिन है, ऐसे में कई फैन्स इसे अभिनेता के लिए प्री बर्थडे गिफ्ट भी बता रहे हैं। पोस्टर और बैनर लेकर फैन्स शाहरुख खान के घर के बाहर बड़ी संख्या में इक्कठा हुए और इस तरह से अपनी खुशी जाहिर की।

न सिर्फ मन्नत के बाहर, बल्कि सोशल मीडिया पर भी फैन्स खूब पोस्ट कर रहे हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर पर न सिर्फ आर्यन खान बल्कि मन्नत भी ट्रेंड कर रहा है। शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम की खुशी छुपाए नहीं छुपी। वह बड़े भाई को बेल मिलने के बाद छत पर आ गए और फोटोग्राफर्स को देखकर हाथ भी हिलाया।

आर्यन 7 अक्टूबर से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्हें 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज़ से गिरफ्तार किया गया था जिस पर रेव पार्टी चल रही थी.।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad