Advertisement

8वें दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा’

11 अगस्त को रिलीज़ हुई बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का जादू अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है।
8वें दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा’

फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की डेब्यू है। फिल्म में खिलाड़ी के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर अपनी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है। इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट ने पहले ही दावा किया था कि फिल्म एक हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी, लेकिन 15 अगस्त के बाद फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई और फिर करीब आज 8वें दिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। एयर लिफ्ट, रुस्तम, राउडी राठौर, हॉलीडे के अलावा फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' अक्षय कुमार की पांचवी फिल्म है जो करोड़ क्लब में शामिल हुई है।

बता दें कि 100 करोड़ के क्लब में पहुंचने के बाद 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' अक्षय की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली आठवीं फ़िल्म है। ये उपलब्धि हासिल करने वाले अक्षय कुमार दूसरे एक्टर बन गए हैं। उनसे आगे सिर्फ़ सलमान ख़ान हैं, जिनकी 11 फ़िल्में 100 करोड़ क्लब की सदस्य बनी हैं।

इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 13.10 करोड़ का बिजनेस किया, दूसरे दिन शनिवार को 17.10 करोड़ का। सन्डे को यानी तीसरे दिन फिल्म ने 21.25 करोड़ की धमाकेदार कमाई की। चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 12 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं,  पांचवे दिन फिल्म की कमाई में फिर उछाल आया। फिल्म 20 करोड़ कमाने में कामयाब हुई। छठवें, सातवें और आठवें दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरवाट देखी गई। इसके बाद फिल्म ने 6.50 करोड़, 6.10 करोड़ और 4 करोड़ की कमाई की। आज 8वें दिन कुल मिलाकर फिल्म 100 करोड़ क्लब में जा पहुंची।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement