Advertisement

'पैडमैन' के बाद अक्षय ने शुरू की 'केसरी' की शूटिंग, सामने आया FIRST LOOK

इन दिनों फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में जुटे बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार ने अपने अगले...
'पैडमैन' के बाद अक्षय ने शुरू की 'केसरी' की शूटिंग, सामने आया FIRST LOOK

इन दिनों फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में जुटे बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर दिया है। एक ओर जहां अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ इस 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। वहीं, उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट यानी दूसरी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग भ्‍ाी शुरू कर दी है।

धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ के विषय पर यह फिल्म बनने जा रही है, जिसके लिए अक्षय को फाइनल किया गया हँ। अब अक्षय ने इस फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया है। सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि यह फिल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है। इस फिल्म का नाम ‘केसरी’ रखा गया है, जो अगले साल होली पर रिलीज़ की जाएगी।

इसकी जानकारी अक्षय ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस के लिए इस फिल्म का अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में अक्षय पगड़ी पहने और मूछ रखे हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय ने इस फोटो को शेयर करके लिखा, ‘इस बात को शेयर करते हुए काफी गर्व महसूस कर रहा हूं। 2018 की शुरुआत फिल्म ‘केसरी’ के साथ कर रहा हूं, मेरी सबसे महत्वाकांशी फिल्म। इसके लिए आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए।’  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement