Advertisement

कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आए अजय देवगन और सुनील शेट्ठी, ऐसे कर रहे हैं सहायता

देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस कठिन समय में बॉलीवुड और टीवी...
कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आए अजय देवगन और सुनील शेट्ठी, ऐसे कर रहे हैं सहायता

देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस कठिन समय में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार लोगों की मदद के लिये आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन , सलमान खान, टिंवकंल खन्ना के बाद अब सुनील शेट्टी भी कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद करने की कोशिश कर रह हैं। 

कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को मुफ्त में ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवाने की कैंपेन में सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी सुनील शेट्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी ट्वीट करते हुए दी है।

सुनील शेट्टी ने लिखा, “इन दिनों हम विषम परिस्थियों से गुजर रहे हैं, लेकिन हमने लोगों एक दूसरे की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। यह एक आशा की किरण है। मैं सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील करता हूं आप लोग भी लोगों की मदद के सामने आएं। यदि किसी को सहायता चाहिए या आप किसी की सहायता करना चाहते हैं तो डायरेक्‍ट मेसेज करें। प्‍लीज इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर कर लोगों तक पहुंचाएं ताकि लोगों को मदद मिल सके। ”

वहीं अजय देवगन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 20 आईसीयू बेड्स का इंतजाम करवाया है। अजय देवगन ने मुंबई के शिवाजी पार्क में 20 बेड के आईसीयू की व्यवस्था की है जिससे कोरोना मरीजों का इलाज हो सके। अजय देवगन ने इसके लिये बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को करीब एक करोड़ की राशि डोनेट की है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad