Advertisement

‘संजू’ के बाद ‘शमशेरा’ से चौकाएंगे रणबीर

राकेट सिंह : सेल्ममैन ऑफ द इयर  फिल्म को आए नौ साल बीत गए हैं। इस फिल्म से रणबीर कपूर को अलग पहचान मिली...
‘संजू’ के बाद ‘शमशेरा’ से चौकाएंगे रणबीर

राकेट सिंह : सेल्ममैन ऑफ द इयर  फिल्म को आए नौ साल बीत गए हैं। इस फिल्म से रणबीर कपूर को अलग पहचान मिली थी। अब यशराज फिल्म्स फिर रणबीर के साथ फिल्म बनाने के बारे में सोच रहा है। रणबीर जल्द ही इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्म शमशेरा में दिखाई देंगे।

यशराज फिल्म्स की इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे। इससे पहले भी करण यशराज की दो फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। करण ने अग्निपथ  और ब्रदर्स  का निर्देशन इस स्टूडियो के बैनर तले किया था।

रणबीर शमशेरा  के प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि शमशेरा  में उनका जो रोल है, लंबे समय से वह उस रोल की तलाश में थे। रणबीर ने कहा, ‘शमशेरा  की भूमिका मुझे वह करने की आजादी देगी जिसकी कल्पना मैं लंबे समय से कर रहा था। रणबीर ने यह भी कहा कि यह भूमिका उन्हें अपने ‘कंफर्ट जोन’ से बाहर निकालेगी। जिसके पिछले कई दिनों से वह आदी हो गए हैं।   

खबर है कि यशराज रणबीर को ऐसी भूमिका में पेश करने जा रहे हैं जो उन्होंने कभी नहीं की। यह भूमिका उनकी पिछली निभाई सभी भूमिकाओं से बहुत अलग होगी। रणबीर संजय दत्त की बायोपिक में जल्द ही दिखने वाले हैं। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्‍त्र  में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह सुपरहीरो बने हैं। लेकिन संजू  के बारे में बहुत चर्चाएं हैं और इसके पोस्टर आने के बाद दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है क्योंकि रणबीर इसमें हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad