Advertisement

आमिर खान कोरोना पॉजिटिव, रुकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

भारत में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान कोरोना...
आमिर खान कोरोना पॉजिटिव, रुकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

भारत में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने एहतियातन खुद को घर पर क्वॉरंटाइन कर लिया है।

आमिर के प्रवक्ता ने बताया कि मिस्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को सेल्फ क्वॉरंटाइन किया है और वह सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं। अभिनेता पूरी तरह से ठीक हैं। जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए है वह सभी अपना टेस्ट करवाएं। आप सब की दुआओं का बहुत धन्यवाद।

बता दें, इससे पहले कार्तिक आर्यन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इस बात की जानकारी कार्तिक ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इसके साथ ही फिल्मी हस्तियां रणवीर कपूर, मनोज बाजपेयी, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, सतीश कौशिक सभी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं।

गौरतलब है कि आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्टर ने अपनी टीम को भी कुछ दिन रेस्ट करने की सलाह दी है। वहीं, शूटिंग को भी रोक दिया गया है। आमिर अब पूरी तरह ठीक होने के बाद ही शूटिंग पर वापस आएंगे। आमिर की यह फिल्म अंग्रेजी फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी लीड रोड में नजर आएंगी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement