Advertisement

पहले दिन स्लो रही 'जग्गा की जासूसी', कमाए 8.57 करोड़

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सात साल बाद फिल्म 'जग्गा जासूस' में एक साथ नजर आए हैं। पहले दिन 8.57 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है।
पहले दिन स्लो रही 'जग्गा की जासूसी', कमाए 8.57 करोड़

दरअसल, 14 जुलाई यानी शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘जग्गा जासूस’ फिल्म मेकर्स समेत फैंस की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा नहीं उतर पाई। हालांकि फिल्म निर्माताओं और फैंस को उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी, लेकिन पहले दिन की कमाई देखकर ये पूरी तरह तो नहीं, लेकिन कहा जा सकता है कि ये मुमकिन है। फिल्म अपने पहले दिन कोई रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ पाई लेकिन इसे मिल रहे रिव्यू के अनुसार कलेक्शन को ठीक-ठाक कहा जा सकता है।

रणबीर कपूर और कैटरीना स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस' ने पहले दिन 8.57 करोड़ की कमाई की है। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करके दी है। उन्होंने ट्विट किया, फिल्म 'जग्गा जासूस' ने पहले दिन में 8.57 करोड़ की कमाई की है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के रिव्यूज भी अच्छे नहीं आए हैं। एक अन्य ट्विट में तरण आदर्श ने कहा कि इस फिल्म को झेला नहीं जा सकता।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर की पिछले साल आई 'ऐ दिल है मुश्किल' के सामने ये आंकड़ें कमजोर पड़ते दिख रहे हैं। वहीं, कैटरीना की फिल्म 'बार बार देखो' के फर्स्ट डे कलेक्शन के हिसाब से ये आंकड़ें काफी अच्छे हैं। कैटरीना की फिल्म  ‘बार बार देखो’ ने पहले दिन 6.81 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने पहले दिन 13.3 करोड़ अपने नाम किए थे।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad