Advertisement
10 September 2022

'दो अजनबी' का पोस्टर हुआ रिलीज, क्राइम पर आधारित लव स्टोरी होगी फिल्म

बॉलीवुड फिल्म 'दो अजनबी' का पोस्टर, फिल्म मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में मुख्य किरदार अभिनेता आर्य बब्बर और टीवी अभिनेता अंकित बाठला निभा रहे हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर पता चलता है कि बॉलीवुड एक्टर अमन यतन वर्मा फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं।


फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'प्यार कभी मरता नहीं, प्यार का कोई अंत नहीं है, इसकी कोई हदें नहीं हैं'। निर्देशक के कैप्शन को पढ़कर और मोशन पोस्टर को देखकर यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि फिल्म एक लव स्टोरी होने वाली है, जो कहीं न कहीं क्राइम पर आधारित है। फिल्म के टाइटल की डिजाईन को देखकर पता चलता है कि फिल्मे में मर्डर और सस्पेंस भी दिखाया जायेगा।

बता दें कि फिल्म में अंकित बाठला एवं आर्य बब्बर की हीरोइन अनु मित्रा हैं जो इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। उनके साथ-साथ फिल्म में अभिनेता सूरज शर्मा, सनी ठाकुर एवं रॉकी योजो ने अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। जानकारी है कि 'ब्लाकबस्टर फिल्म एंटरटेनमेंट' एवं 'पी० के० एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर सूरज शर्मा एवं अनु मित्रा द्वारा किया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बॉलीवुड, दो अजनबी, फिल्म, bollywood, Do Ajnabee, movie
OUTLOOK 10 September, 2022
Advertisement