Home एग्रीकल्चर रुरल इकोनॉमी गाजीपुर मंडी के दो अधिकारी कोरोना पाजिटिव, सेनिटाइज करने के लिए दो दिनों तक मंडी रहेगी बंद
गाजीपुर मंडी के दो अधिकारी कोरोना पाजिटिव, सेनिटाइज करने के लिए दो दिनों तक मंडी रहेगी बंद
गाजीपुर मंडी के दो अधिकारी कोरोना पाजिटिव, सेनिटाइज करने के लिए दो दिनों तक मंडी रहेगी बंद

गाजीपुर मंडी के दो अधिकारी कोरोना पाजिटिव, सेनिटाइज करने के लिए दो दिनों तक मंडी रहेगी बंद

पूर्वी दिल्ली की फल एवं सब्जी मंडी गाजीपुर के दो अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव पाने के बाद प्रशासन ने मंडी को सेनिटाइज करने के लिए दो दिनों के लिए बंद कर दिया है। सब्जी मंडी के चेयरमैन एस.पी. गुप्ता ने बताया कि दिल्ली की गाजीपुर की थोक फल और सब्जी मंडी को दो दिनों के लिए बंद किया गया है।

उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी के सचिव और उपसचिव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर अब मंडी को सैनिटाइज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सोमवार को पहला पॉजिटिव केस सामने आने के बाद दफ्तर को फौरन बंद कर दिया गया था। मंडी बंद रहने से यहां काम करनेवाले व्यापारियों को परेशानी हो सकती है। मंडी के सीनियर अधिकारी ने बताया कि मंडी को पहले भी सैनिटाइज किया जा चुका है। नए केस सामने आने के बाद मंडी फिर सैनिटाइज की जाएगी और गुरुवार और शुक्रवार को बंद रहेगी। मंडी सचिव ने अपना टेस्ट आजादपुर मंडी में कराया था। दरअसल वह आजादपुर मंडी में भी उपसचिव हैं।

आजादपुर मंडी में काम करने वाले एपीएमसी के कर्मचारियों का कहना है कि उपसचिव कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं लेकिन प्रशासन की तरफ से आजादपुर मंडी में किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। एक ही कमरे में बड़ी संख्या में कर्मचारी काम करते हैं। उपसचिव होने की वजह से वह कई कर्मचारियों से मिलते-जुलते थे, इससे आजादपुर मंडी के कर्मचारी भी डरे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक वह हफ्ते में 3 दिन गाजीपुर मंडी में रहते थे, जबकि 3 दिन आजादपुर मंडी में ड्यूटी देते थे। यह पता लगाना मुश्किल है कि आखिर वह संक्रमण की चपेट में कहां आए। अंदेशा है कि वह गाजीपुर मंडी में ही संक्रमित हुए होंगे। ऐसे में गाजीपुर मंडी को सैनिटाइज किया जाएगा।