Advertisement

जब पटना की सड़कों पर दिखा लालू यादव का अलग अंदाज, खुद जीप चलाकर लोगों को किया हैरान, देखें वीडियो

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का बुधवार को एक अलग ही अंदाज में...
जब पटना की सड़कों पर दिखा लालू यादव का अलग अंदाज, खुद जीप चलाकर लोगों को किया हैरान, देखें वीडियो

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का बुधवार को एक अलग ही अंदाज में दिखे। पूर्व सीएम खुली जीप में बैठकर उसे ड्राइव करते हुए डा. राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा तक गए। फिर गाड़ी बैक करके वापस आ गए। इस दौरान पार्टी के समर्थक जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

लालू यादव ने जीप ड्राइव करने की वीडियो को खुद शेयर करते हुए लिखा है कि संसार में जन्मा हर शख्स किसी ना किसी रूप में ड्राइवर है।

लालू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।'

बता दें कि लालू यादव की यह सबसे पहली जीप है जिसे उन्होंने खरीदा था। जब कभी जीप खराब होती थी तो इसे बनवाने के लिए लालू यादव पटना के ही एक गैरेज में जाते थे। इसी गैराज में मंत्री अशोक चौधरी भी पहुंचते थे। इस गाड़ी की खासियत ऐसी है कि कई नेता इसकी सवारी कर चुके हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवानंद तिवारी, शरद यादव समेत कई बड़े नेता सवारी कर चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad