Advertisement

बिहार चुनाव: शिवहर में प्रत्याशी समेत दो की हत्या, आरोपी की भी पिटाई से मौत

बिहार में शिवहर जिले के शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह...
बिहार चुनाव: शिवहर में प्रत्याशी समेत दो की हत्या, आरोपी की भी पिटाई से मौत

बिहार में शिवहर जिले के शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह एवं उनके एक समर्थक को शनिवार शाम चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या करने के बाद भाग रहे एक अपराधी की भी स्थानीय लोगों की पिटाई से मौत हो गई।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) राकेश कुमार ने यहां बताया कि श्री सिंह जिले में पुरनहिया थाना क्षेत्र के हाथसर गांव में चुनाव प्रचार करने गए थे। इसी दौरान दो बाइक सवार चार अपराधी ने उन पर गोली चला दी। इस हमले में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्री सिंह एवं उनके एक समर्थक को गोली लगी और वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

श्री कुमार ने बताया कि समर्थकों ने आनन-फानन में घायलों को शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि सीतामढ़ी के एक निजी नर्सिंग होम में चिकित्सकों ने श्री सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि उनके समर्थक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

एसडीपीओ ने बताया कि वहीं दूसरी ओर श्री सिंह समेत दो लोगों को गोली मारकर भाग रहे अपराधियों में से दो को प्रत्याशी के समर्थकों ने धर-दबोचा और उनकी जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि पिटाई के कारण इनमें से एक अपराधी की मौत हो गई जबकि दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उल्लेखनीय है कि शिवहर जिले में डुमरी कटसरी प्रखंड के रहने वाले श्रीनारायण सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है। उनके खिलाफ अलग-अलग थाने में 20 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। इससे पूर्व वह नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य निर्वाचित हो चके हैं।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad