Home एग्रीकल्चर एग्री बिजनेस लॉकडाउन : सोनालिका ने ट्रैक्टरों पर वारंटी तीन महीने बढ़ाई
लॉकडाउन : सोनालिका ने ट्रैक्टरों पर वारंटी तीन महीने बढ़ाई
लॉकडाउन : सोनालिका ने ट्रैक्टरों पर वारंटी तीन महीने बढ़ाई

लॉकडाउन : सोनालिका ने ट्रैक्टरों पर वारंटी तीन महीने बढ़ाई

देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन को देखते हुए सोनालिका कंपनी ने अपने ग्राहकों के हितों को देखते हुए ट्रैक्टरों पर वारंटी की अवधि को तीन महीने बढ़ाने का फैसला किया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार जिन ग्राहकों की वारंटी मार्च, अप्रैल और मई 2020 में समाप्त हो रही है, उसे अगले तीन महीने तक बढ़ाया गया है।

सोनालिका समूह के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल ने कहा कि इस समय देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ रहा है। इस महत्वपूर्ण समय में हम किसानों के साथ हैं, और इन कठिन परिस्थितियों के दौरान हम देश के किसानों का साथ देने के लिए तमाम उपाय कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस महामारी की स्थिति को देखते हुए हमने मार्च, अप्रैल और मई में समाप्त होने वाली ट्रैक्टरों की वारंटी को अगले 3 महीनों तक बढ़ाने का फैसला किया है। इस कठिन परिस्थिति के समय में किसानों के लिए हमारा टोल फ्री नंबर भी चालू है।

मार्च, अप्रैल और मई 2020 में समाप्त होने वाले ट्रैक्टरों की वारंटी को तीन महीने बढ़ाया

उन्होंने कहा कि कपंनी ने यह सुनिश्चित किया है कि मार्च, अप्रैल और मई 2020 में समाप्त होने वाले ट्रैक्टरों की वारंटी समाप्ति की अवधि को 3 महीने तक बढ़ाया जाये। इसके अलावा, किसी भी छूटी हुई सर्विस सेवाओं का भी ध्यान रखा जाएगा। हम इस कठिन समय के दौरान अपने ग्राहकों को आश्वस्त करते हैं कि कपंनी उनके साथ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आशा करते हैं कि यह छोटा सा कदम किसानों की चिंता को कम करने में मदद करेगा।

एजेंसी इनपुट