Advertisement

ट्रंप के रात्रिभोज में मीका ने ली इवांका के साथ सेल्फी

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पद संभालने के मद्देनजर कई भारतीय चर्चा में आ रहे हैं। इस क्रम में मशहूर भारतीय गायक मीका सिंह को शपथ ग्रहण समारोह से पहले ट्रंप द्वारा आयोजित रात्रिभोज में आमंत्रित किया गया, जहां उन्होंने ट्रंप की बेटी के साथ सेल्फी भी ली।
ट्रंप के रात्रिभोज में मीका ने ली इवांका के साथ सेल्फी

    भाषा की वाशिंगटन से जारी खबर के मुताबिक 39 वर्षीय गायक सिंह ने सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि वह मेहमान सूची का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

   ट्रंप की बेटी इवांका के साथ सेल्फी को पोस्ट करते हुए मीका ने लिखा, डोनाल्ड ट्रंप की पार्टी में शामिल होना क्या सौभाग्य की बात है। उनकी मौजूदगी ने पूरी शाम रौशन कर दी। इस शानदार पार्टी का आनंद उठा रहा हूं। इवांका ट्रंप का शुक्रिया।

इवांका ने पार्टी में सफेद रंग के गाउन में थीं जबकि मीका ने काले रंग का सूट पहन रखा था।

   ट्रंप ने अपने शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रमों के लिए कई भारतीयों को आमंत्रित किया है। मशहूर भारतीय-अमेरिकी डीजे और डमर रवि जखोटिया ने यहां लिंकन स्मारक पर हजारों लोगों की भीड़ के सामने शानदार प्रस्तुति देते हुए ट्रंप के शपथ ग्रहण समोराह के कार्यक्रम का बेहतरीन आगाज किया।

   अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ लेने के एक दिन बाद शनिवार को ट्रंप के लिए राष्ट्रीय प्रार्थना सभा में प्रार्थना करने वाले धार्मिक गुरुओं में एक हिंदू पुजारी भी शामिल होगा।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement