Advertisement

अमेरिकी लोगों का दुश्मन है मीडिया - ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन की आलोचना करने वाले समाचार पत्रों एवं चैनलों पर हमला तेज करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि मीडिया अमेरिकी लोगों का दुश्मन है।
अमेरिकी लोगों का दुश्मन है मीडिया - ट्रंप

ट्रंप ने ट्वीट किया, फेक न्यूज मीडिया (नाकाम हो रहे एनवाईटाइम्स, एनबीसीन्यूज, एबीसी, सीबीएस, सीएनएन) मेरा दुश्मन नहीं है, वह अमेरिकी लोगों का दुश्मन है।

ट्रंप ने अपने उस बयान के एक दिन बाद यह तीखा हमला किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका प्रशासन अच्छी तरह काम कर रहा है और व्हाइट हाउस के भीतर कोई अव्यवस्था नहीं है जैसाकि मीडिया की झूठी रिपोर्टों में बताया जा रहा है।

अपने विचार व्यक्त करने के लिए मुख्य रुप से फेसबुक और ट्विटर का इस्तेमाल करने वाले ट्रंप ने कहा कि 20 जनवरी को सत्ता में आने के बाद से उनके प्रशासन से कई लोग काफी खुश हैं, लेकिन उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी और मीडिया खुश नहीं है।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने मीडिया की आलोचना करते हुए जो यह ताजा ट्वीट किया है वह कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। इस ट्वीट को 28 हजार लोगों ने रीट्वीट और 85 हजार ने लाइक किया है।

इस बीच फॉक्स न्यूज ने एक ओपिनियन पोल में कहा कि 42 के मुकाबले 45 प्रतिशत मतदाताओं का यह कहना है कि व्हाइट हाउस मीडिया की तुलना में ज्यादा सच्चा है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement