Advertisement

दिल्ली: एलजी दफ्तर के अफसरों की कॉल डिटेल्स की होगी पड़ताल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी अनिल बैजल के बीच जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एलजी हाउस से फाइल्स लीक करने का आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने एलजी दफ्तर में काम करने वाले अफसरों की कॉल डिटेल्स की तथा वहां के विजिटर रजिस्टर की पड़ताल करने को कहा है। समझा जाता है कि केंद्र व दिल्ली में विरोधी दलों की सरकार होने के चलते इस जंग के फिलहाल खत्म होने के आसार नहीं हैं।
दिल्ली: एलजी दफ्तर के अफसरों की कॉल डिटेल्स की होगी पड़ताल

असल में केजरीवाल सरकार व एलजी के बीच अधिकारों की जंग जगजाहित रही है तथा यह मसला सुप्रीम कोर्ट भी चला गया है। अब केजरीवाल ने एलजी अनिल बैजल के दफ्तर पर फाइल्स लीक करने का आरोप लगाया है। उनका मानना है कि ऐसा पार्टी को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। केजरीवाल ने 97 करोड़ रुपये के विज्ञापन से जुड़ी फाइलों के लीक होने की जांच करवाने का फैसला लिया है।

केजरीवाल के विवाद पूर्व एलजी नसीब जंग से भी था। शुरू में नए एलजी अनिल बैजल से टकराव नहीं हुआ, लेकिन विज्ञापन घोटाले के लीक होने से राजनीति जरूर गरमा गई। इससे पहले एलजी पूर्व सैनिक को एक करोड़ रुपये के मुआवजे की फाइल लौटा चुके हैं तथा निगम चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग भी खारिज कर दी थी। साथ ही सरकार की फीडबैक यूनिट के नाम से चल रही खुफिया इकाई को भी बंद करने का फरमान दे दिया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad