Advertisement

पटना में मंच टूटने से चोटिल हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव

पटना के दीघा थाना क्षेत्र में आयोजित एक यज्ञ कार्यक्रम के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव मंच टूटने से चोटिल हो गए हैं। शुक्रवार को घटित हुई इस घटना के बाद लालू यादव को इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीएमएस) में भर्ती कराया गया।
पटना में मंच टूटने से चोटिल हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव

जानकारी के अनुसार, जब यह हादसा हुआ उस समय मंच पर अधिक संख्या में लोग मौजूद थे। लालू यादव पटना से सटे दीघा में एक यज्ञ में शामिल होने आए थे। चोटिल लालू ने आईजीएमएस के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें कमर के नीचे वाले हिस्से में चोट आई जिसके कारण सूजन आ गई है। उन्होंने कहा कि यज्ञ कार्यक्रम के दौरान मंच पर अधिक संख्या में लोगों के चढ़ जाने के कारण वह धराशायी हो गया।

गौरतलब है कि इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान लालू के साथ उनके छोटे पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, स्वास्थ्य मंत्री और उनके बडे पुत्र तेज प्रताप यादव, बडी पुत्री एवं राज्यसभा सदस्या मीसा भारती सहित पार्टी के कई अन्य विधायक पहुंचे।

डॉक्टरों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यहां उनका एक्सरे कराये जाने के साथ-साथ उनका स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है।

इस संबंध में दीघा थाना प्रभारी गोल्डन कुमार ने बताया कि गंगा नदी किनारे दीघा घाट पर आयोजित यज्ञ कार्यक्रम में भाग लेने शाम करीब 7 बजे पहुंचे राजद प्रमुख ने प्रवचन और कथा वाचन के बाद स्थानीय लोगों को संबोधित किया। लालू जैसे ही मंच से उतरने लगे तभी मंच पर अधिक संख्या में मौजूद लोगों के उनके साथ उतरने पर मंच का कोई हिस्सा अपने स्थान से खिसक गया जिसके कारण मंच टूट गया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई अन्य व्यक्ति जख्मी नहीं हुआ है।

लालू के साथ यह पहली घटना नहीं है जब वो किसी हादसे का शिकार हुए है। इससे पहले भी उनकी सभा में मंच टूटने और पंखा गिरने की बातें सामने आई हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad