Advertisement

भाजपा नेता के परिजनों ने की ट्रैफिक सिपाही की पिटाई, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के गुना में यातायात नियमों का उल्लंघन करने के मामले में दो रिश्तेदारों पर जुर्माने से बौखलाए स्थानीय भाजपा नेता के परिजनों ने एक सिपाही की सरेआम सड़क पर पिटाई कर दी। घटना के बाद सिपाही की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है।
भाजपा नेता के परिजनों ने की ट्रैफिक सिपाही की पिटाई, वीडियो वायरल

गुना पुलिस थाना प्रभारी विवेक अस्थाना ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने ड्यूटी के दौरान सरकारी कर्मचारी पर हमला करने और शासकीय कार्य में बाधा डालने के मामले का मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना 21 अप्रैल को उस वक्त हुई, जब पुलिस दल पुलिस कंट्राेल रूम के बाहर हेलमेट न लगाने वालों पर चालान कार्रवाई कर रहा था।

अस्थाना ने बताया कि इसी दौरान पुलिस दल ने दो लड़कियों को दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट न लगाने पर चालान कार्रवाई के लिए रोका। उन्होंने कहा कि ये दोनों लड़कियां भाजपा जनपद अध्यक्ष शोभा रघुवंशी की रिश्तेदार हैं। इन लड़कियों ने चालान कार्रवाई की सूचना तुरंत मोबाइल से परिजनों को दी और कुछ देर बाद ही शोभा के पति राजीव रघुवंशी सहित करीब आधा दर्जन लोग गाडि़यों पर सवार होकर मौके पर आ गये। वहां ड्यूटी पर तैनात आरक्षक आशुतोष तिवारी के साथ पहले बहस हुई और फिर उन्होंने तिवारी की जमकर पिटाई कर दी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement