Advertisement

फ्रेंच ओपन : क्वार्टर फाइनल में पहुंची पेस-हिंगिस की जोड़ी

भारत के स्टार खिलाड़ी लिएंडर पेस और स्विटजरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।
फ्रेंच ओपन : क्वार्टर फाइनल में पहुंची पेस-हिंगिस की जोड़ी

पेस और हिंगिस की गैरवरीय जोड़ी ने उलटफेर करते हुए रोमानिया के फ्लोरिन मर्जिया और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा की चौथी वरीय जोड़ी को दूसरे दौर के मुकाबले में 2-6, 7-5, 10-6 से हराया। पहले सेट में पेस और हिंगिस की जोड़ी ने धीमी शुरुआत की। इस गैरवरीय जोड़ी ने एक बार विरोधी जोड़ी की सर्विस तोड़ी लेकिन तीन बार अपनी सर्विस गंवाकर आसानी से पहला सेट गंवा दिया।
     
पेस और हिंगिस ने हालांकि दूसरे सेट में वापसी की। टीम को इस सेट में एक बार भी ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं करना पड़ा जबकि उसे चार ब्रेक प्वाइंट मिले जिसमें से एक को जीतकर इस जोड़ी ने मुकाबला 1-1 से बराबर कर दिया। भारत और स्विटजरलैंड की इस जोड़ी ने इसके बाद सुपर टाईब्रेक में 10-6 की जीत के साथ मुकाबला अपने नाम किया। पेस और हिंगिस की जोड़ी अगले दौर में ब्रूनो सोरेस और एलेना वेस्नीना की पांचवीं वरीय जोड़ी तथा ट्रीट हुए और आंद्रेजा क्लेपेक के बीच होने वाले दूसरे दौर की विजेता जोड़ी से भिड़ेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad