Advertisement

'मेडल का वादा मैंने पूरा किया, हरियाणा सरकार अपना वादा कब पूरा करेगी'

रियो ओलिंपिक में देश को ब्रॉन्ज मेडल दिलाने वाली महिला रेसलर साक्षी मलिक हरियाणा सरकार से नाराज हैं। साक्षी ने ट्वीट कर सरकार के प्रति यह नाराजगी जाहिर की है। साक्षी ने कहा कि मेडल का वादा मैंने पूरा किया, हरियाणा सरकार अपना वादा कब पूरा करेगी। साथ ही उसने सवाल किया कि मेरे पदक जीतने के बाद हरियाणा सरकार की ओर से की गईं सारी घोषणाएं क्या सिर्फ मीडिया के लिए थी? रेसलर ने इस ट्वीट में सीएमओ ऑफिस, हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज और केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल को टैग किया है।
'मेडल का वादा मैंने पूरा किया, हरियाणा सरकार अपना वादा कब पूरा करेगी'

साक्षी के ट्वीट से अपनी स्पोर्ट्स पॉलिसी को सबसे बेहतरीन बताने वाली हरियाणा सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं। साक्षी मलिक के पिता सुखबीर मलिक ने कहा कि हरियाणा सरकार ने अपनी घोषणा के मुताबिक कुछ नहीं किया।

साक्षी की मां सुदेश मलिक ने कहा कि ओलिंपिक मेडल जीतने के बाद साक्षी को हरियाणा सरकार से घोषित ढाई करोड़ रुपये तो मिला है पर अन्‍य वादे अभी तक अधूरे हैं।

साक्षी और मेरा प्रमोशन, एमडीयू में रेसलर की जॉब, रोहतक स्थित सर छोटू राम स्टेडियम के रेसलिंग हॉल का रिनोवेशन, उनके कोच का इनाम और साक्षी को एक प्लॉट देने के बारे में घोषणा हुई थी। इनमें एक भी घोषणा अभी तक पूरी नहीं की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad