Advertisement

जेट एयरवेज पायलट के ‘ब्लडी इंडियन’ कहने पर भड़के हरभजन

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हरभजन सिंह ने आज जेट एयरवेज के पायलट पर नस्लीय भेदभाव महिला और एक दिव्यांग व्यक्ति से मारपीट का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
जेट एयरवेज पायलट के ‘ब्लडी इंडियन’ कहने पर भड़के हरभजन

नस्लवाद के खिलाफ खुलकर सामने आए हरभजन सिंह ने इस मामले को लेकर ट्वीट भी किया है। भज्जी ने लिखा, बर्नाड होसलिन नाम के पायलट ने जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रा कर रहे दो भारतीयों को ब्लडी इंडियन कहते हुए फ्लाइट से निकल जाने को कहा, जबकि वो खुद इसी एयरलाइंस के लिए भारत में काम कर रहे हैं।

ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, यही नहीं उस पायलट ने फ्लाइट में एक महिला और शारीरिक रूप से दिव्यांग व्यक्ति के साथ हाथापाई भी की और नस्लवादी टिप्पणी की, वहां जो भी हुआ वह बेहद शर्मनाक था।

अपने तीसरे ट्वीट में हरभजन सिंह ने लिखा, इस मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. हमारे देश में ऐसी चीजों को न तो सहन किया जाना चाहिए और न ही इसकी इजाजत दी जानी चाहिए. आइए एक साथ मिलकर इसका हल निकालें।

हरभजन के ट्वीट के बाद इस मामले में सफाई देते हुए जेट एयरवेज ने कहा कि फ्लाइट में मौजूद यात्रियों का फीडबैक लिया है। एयरलाइन ने खेद जताते हुए कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी और उसके बाद उचित कार्रवाई भी की जाएगी।



 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad