Advertisement

सिंधू से करार के लिये कंपनियों में लगी होड़

कंपनियां रियो ओलंपिक की रजत पदकधारी पीवी सिंधू से अनुबंध करने के लिये बेताब हैं लेकिन इस शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी की ब्रांड प्रबंधन फर्म उसकी ब्रांड वैल्यू और बढ़ने देना चाहती है।
सिंधू से करार के लिये कंपनियों में लगी होड़

इसलिये वह अनुबंध करने में धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहती है। रियो ओलंपिक में रजत पदक ने सिंधू की ब्रांड वैल्यू को काफी गुना बढ़ा दिया है और इस बैडमिंटन खिलाड़ी के जल्द ही कुछ अनुबंध करार घोषित करने की उम्मीद है। सिंधु की ब्रांड प्रबंधन देख रही बेसलाइन वेंचर्स के सह संस्थापक और निदेशक रामकृष्णन आर ने कहा कि हालांकि प्रायोजन ओलंपिक से पहले कर लिये गये थे, इसलिये वे उनकी घोषणा नहीं करना चाहते थे क्योंकि प्रतियोगिता की तैयारी को देखते हुए उसका काफी व्यस्त कार्यक्रम था। रामकृष्णन ने पीटीआई से कहा, ओलंपिक से पहले दो ब्रांड से करार हुआ था। हम उनकी घोषणा नहीं कर पाये थे क्योंकि ओलंपिक की तैयारियां चल रही थी। इसलिये हम ओलंपिक से पहले उसे ज्यादा प्रोमोट नहीं करना चाहते थे। हम सितंबर के दूसरे हफ्ते में इनकी घोषणा कर सकते हैं। बेसलाइन एक अन्य बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत का भी काम देखते हैं।

उन्होंने कहा, हमें सिंधू के प्रायोजन के लिये काफी प्रस्ताव मिल रहे हैं। ब्रांड को बनाने में समय लगता है इसलिये हम धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहते हैं और सिंधू की ब्रांड वैल्यू को बढ़ाना चाहते हैं जो काफी अहम है।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad