Advertisement

लैथम ने आलोचनाओं से घिरे टेलर का बचाव किया

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टाम लैथम आलोचकों के निशाने पर चल रहे रोस टेलर का बचाव किया जो भारत के वर्तमान दौरे में खराब फार्म से जूझ रहे हैं और पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने भी उनकी आलोचना की थी। अपनी आत्मकथा डिक्लेयर्ड में मैकुलम ने टेलर के बारे में कहा है कि अपनी कप्तानी के दौरान वह खिलाडि़यों को प्रेरित नहीं कर पाते थे और उनके साथ संवाद स्थापित करने में नाकाम रहे।
लैथम ने आलोचनाओं से घिरे टेलर का बचाव किया

लैथम से पूछा गया कि क्या किताब डिक्लेयर्ड ने टेलर को मैदान के बाहर प्रभावित किया है,  उन्होंने कहा,  हमने अभी ऐसा कुछ नहीं देखा है। टेलर दौरे में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने मोहाली में पिछले वनडे में 44 रन बनाये थे लेकिन बाद में आसान कैच देकर पवेलियन लौटे। लैथम को हालांकि आखिरी दो वनडे में टेलर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, उन्हें बहुत अधिक अनुभव है तथा टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी हैं जबकि कुछ खिलाडि़यों ने अधिक अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं। यदि हम अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलते हैं तो निश्चित तौर पर हम सफल रहेंगे। रोस के लिये अच्छा है कि उन्होंने पिछले मैच में क्रीज पर कुछ समय बिताया और लगता है कि वह अपनी फार्म में लौट आये हैं।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad