Advertisement

अब कीर्ति आजाद ने अरुण जेटली पर दागे सवाल

ललितगेट मामले में भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने 'आस्‍तीन के सांप' वाले बयान के बाद अब वित्‍त मंत्री अरुण जेटली पर ही कई गंभी सवाल उठाए हैं। उधर, ललित मोदी ने ट्विटर पर हमले तेज करते हुए अरुण जेटली के कांग्रेस के लोगों के साथ रिश्‍तों पर निशाना साधा है।
अब कीर्ति आजाद ने अरुण जेटली पर दागे सवाल

ललितगेट में एक नया मोड़ आया है। भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने वित्‍त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब आईपीएल घोटाला हो रहा था तब इसकी गवर्निंग काउंसिल में शामिल जेटली क्‍या कर रहे थे। जेटली ने घोटाला क्‍यों नहीं रोका। गौरतलब है कि लंदन में आईपीएल के पूर्व कमिशनर ललित मोदी को मदद पहुंचाने के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज का नाम सामने आने के बाद कीर्ति आजाद ने इसे आस्‍तीन के सांप की करतूत करार दिया था। इसके बाद उन्‍होंने अब सीधे ही अरुण जेटली और क्रिकेट की राजनीति से जुड़े कांग्रेस के राजीव शुक्‍ला और एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर सवाल दाग दिए हैं। 

समाचार चैनल आज तक को दिए इंटरव्‍यू में कीर्ति आजाद ने अरुण जेटली, शरद पवार, राजीव शुक्‍ला और एन. श्रीनिवासन स‍हित बीबीसीआई के अन्‍य सदस्‍यों को आईपीएल में हुए घोटालों का जिम्‍मेदार ठहराया है। उन्‍होंने कहा कि अगर ललित मोदी अगर कुछ गलत कर रहे थे तो और बाकी लोग कहां थे? अरुण जेटली के बारे में कीर्ति आजाद ने कहा कि जेटली से उनकी कोई निजी लड़ाई नहीं है। और न ही उन्‍होंने जेटली पर कोई हमला बोला है। अगर सच बोलना गुनाह है, तो वह यह गुनाह करते रहेंगे। जब आईपीएल घोटाला हो रहा था तब जेटली को उसे रोकना चाहिए था। आरोपों से एक कदम आगे जाते हुए कीर्ति आजाद ने मांग की है कि आईपीएल में हुई गड़बड़‍ियों के मामले में प्रवर्तन‍ निदेशालय को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई एग्जिक्‍यूटिव कमेटी के सदस्‍यों की जांच भी करनी चाहिए। 

 

जेटली के कांग्रेस से रिश्‍तों पर ललित मोदी का हमला 

इस बीच ललित मोदी ने विरोधियों पर ट्विटर के जरिए हमले तेज कर दिए हैं। शनिवार को उन्‍होंने राहुल और प्रियंका गांधी के साथ अरुण जेटली की एक पुरानी तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए उन्‍हें एक खुशी परिवार करार दिया था। इसके बाद उन्‍होंने पूर्व वित्‍त मंत्री पी. चिदंबरम के साथ भी जेटली की तस्‍वीर सार्वजनिक की थी। उन्‍होंने ट्वीट कर ऐलान किया है कि यह लड़ाई अभी लंबी चलेगी। कीर्ति आजादी की ओर से उठाए गए सवालों का समर्थन करते हुए मोदी ने कहा है कि आईपीएल और बीसीसीआई में अरुण जेटली की मंजूरी के बिना कुछ नहीं हो सकता। उन्‍होंने जेटली पर एन. श्रीनिवासन का बचाव करने के भी आरोप लगाए हैं। 

 

 



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad