Advertisement

आईपीएलः दिल्ली पर बेंगलूरु की दस विकेट से जीत

राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने दिल्ली डेयरडेविल्स के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए उसकी मांद में घुसकर दिल्ली को दस विकेट से करारी शिकस्त दी।
आईपीएलः दिल्ली पर बेंगलूरु की दस विकेट से जीत


दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में भी युवराज सिंह का बल्ला खामोश रहा और कप्तान जे. पी. डुमिनी (13) भी कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए। आॅरेंज कैप पाने की होड़ में शामिल श्रेयस अय्यर तो स्टार्क की पहली गेंद पर ही चलते बने। सिर्फ विकेटकीपर के. एम. जाधव (33) और मयंक अग्रवाल (27) ही संभलते हुए खेलकर टीम का स्कोर जैसे-तैसे 95 तक पहुंचा पाए। इसके अलावा दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का कोई बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाया।

स्टार्क ने 20 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट झटके। वरुण एराॅन और वीज को दो-दो विकेट मिले लेकिन युवराज और मैथ्यू का महत्वपूर्ण विकेट लेने के कारण एराॅन को प्लेयर आॅफ द मैच का खिताब मिला। राॅयल चैलेंजर्स की सलामी जोड़ी क्रिस गेल और कप्तान विराट कोहली ने बड़ी आसानी से यह लक्ष्य हासिल कर लिया। आज लंबे समय बाद गेल का बल्ला भी गरजा और उन्होंने 40 गेंद खेलते हुए छह चैकों तथा चार छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए। विराट ने उनका भरपूर साथ दिया और 23 गेंद खेलते हुए छह चैकों की मदद से 35 रन बनाकर 10.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल करने में अहम योगदान किया। पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे चल रहे दिल्ली के इमरान ताहिर को आज एक भी विकेट नसीब नहीं हो पाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad