Advertisement

आईपीएलः एक और जीत से मुंबई ने बचाई लाज

आईपीएल-8 की अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर चल रही मुंबई इंडियंस ने एक और कमजोर टीम सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हराकर बची-खुची इज्जत सहेजने की कोशिश की है। अब उसके सात मैचों में चार अंक हो गए हैं।
आईपीएलः एक और जीत से मुंबई ने बचाई लाज

पहले बल्लेबाजी करने उतरे मुंबई के सलामी बल्लेबाजों ने ठोस शुरुआत की। विकेटकीपर पार्थिव पटेल (17) हालांकि सस्ते में निपट गए लेकिन सिमंस के 42 गेंदों पर 51 रन की बदौलत टीम ने आठ विकेट खोकर 157 रन बना लिए। कप्तान रोहित शर्मा (24) और पोलार्ड ने भी अच्छी पारियां खेली। हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 26 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की सलामी जोड़ी में भी सिर्फ शिखर धवन (42) ही चल पाए और कप्तान डेविड वॉर्नर नौ रन बनाकर ही मलिंगा की गेंद पर रायडू को कैच थमा बैठे। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज वॉर्नर की तरह रन गति बनाए रखने में सफल न हो सका। राहुल (25) और रवि बोपारा (23) ने भी संभल-संभल खेलते हुए ही आगे बढ़े और दोनों ने अपने व्यक्तिगत स्कोर बनाने में 27-27 गेंद खर्च दिए। तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

इसके बाद रन गति बढ़ाने के चक्कर में एक के बाद एक करके हैदराबाद के आठ विकेट गिर गए। आखिरी ओवर में पुछल्ले बल्लेबाजों को 30 रन की दरकार थी जो उनके लिए असंभव था और मुंबई की झोली में 20 रनों की जीत डालते गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad