Advertisement

भारत के शाब्दिक हमलों के पीछे सीरीज में हारने का भय: स्टार्क

आस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा कि भारत को मेहमान टीम के खिलाफ घरेलू सीरीज गंवाने का डर है और इसी कारण से वह विपक्षी टीम के क्रिकेटरों के खिलाफ लगातार शाब्दिक हमले कर रहा है।
भारत के शाब्दिक हमलों के पीछे सीरीज में हारने का भय: स्टार्क

स्टार्क अपने पैर में स्ट्रैस फ्रैक्चर के कारण दौरे को बीच में ही छोड़कर चले गये। उन्होंने कहा कि पुणे में सीरीज के शुरूआती मैच में हार ने भारत को झकझोर दिया इसलिये ही मेजबानों ने इस तरह की रक्षात्मक रणनीति अपनायी।

स्टार्क ने फोक्स स्पोर्ट से कहा, यह (बहस) हमारी टीम की तुलना में विपक्षी टीम की ओर से ज्यादा हुई है। सीरीज से पहले इसको लेकर काफी हाइप थी और मुझे लगता है कि हमने वैसा ही क्रिकेट खेला है, जैसा हम लंबे समय से खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा, वे हमसे डरे हुए थे, वे जितना अच्छा खेल रहे थे, उससे उन्हें भारत में हराना। इसलिये यह एक तरह से उनके लिये रक्षात्मक होने का तरीका था और निश्चित रूप से दूसरे मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और वापसी की।

सीरीज में मैदान के अंदर और बाहर के विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे और इस सूची में डेली टेलीग्राफ का वह लेख भी शामिल है जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से की गयी।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad