Advertisement

क्रिकेट खेलने के लिये भारत जैसा कोई स्थान नहीं : बटलर

इंग्लैंड ने भारत दौरे में अब तक कोई मैच नहीं जीता है लेकिन उसकी एकदिवसीय टीम के उप कप्तान जोस बटलर ने कहा कि मेजबान देश क्रिकेट खेलने के लिये सर्वश्रेष्ठ जगह है।
क्रिकेट खेलने के लिये भारत जैसा कोई स्थान नहीं : बटलर

बटलर टेस्ट श्रृंखला 0-4 से गंवाने वाली इंग्लैंड टीम का भी हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के लिये कटक का मैच करो या मरो जैसा है और उनकी टीम इसमें कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

उन्होंने दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर कहा, क्रिकेट खेलने के लिये भारत से बेहतर कोई जगह नहीं है। खेल का पूरा आनंद लेने के लिये यह शानदार अनुभव होता है। पुणे में पहले वनडे के दौरान माहौल शानदार था। लोग जितना चुप रहते उतना हमारे लिये बेहतर होता है। यह हमारे लिये बहुत अच्छी चुनौती है जिसका वास्तव में हम लुत्फ उठा रहे हैं।

बटलर ने कहा, हमने पहला वनडे गंवा दिया था और इसलिए कटक का मैच हमारे लिये नाकआउट जैसा बन गया है। अगर और आगे की बात करें तो गर्मियों में एक टूर्नामेंट : इंग्लैंड में चैंपियन्स ट्राफी : होना है और ऐसे में दबाव में खेलना अच्छा अनुभव है।

उन्होंने कहा कि उनकी टीम वापसी करने में सक्षम है। बटलर ने कहा, हम पहला मैच गंवाने के बाद वापसी करके श्रृंखला जीत सकते हैं। हमें निश्चित तौर पर एक समय में एक मैच पर ध्यान देना चाहिए लेकिन कटक का मैच हमारे लिये नाकआउट जैसा है और इससे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित होंगे। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad