Advertisement

ईरानी कप में पार्थिव और रिधिमान के बीच रोचक होगी जंग

रणजी चैम्पियन गुजरात और शेष भारत के बीच आगामी ईरानी कप मैच में यह मुकाबला भी रोचक रहेगा कि पार्थिव पटेल और रिधिमान साहा के बीच बेहतर विकेटकीपर कौन है।
ईरानी कप में पार्थिव और रिधिमान के बीच रोचक होगी जंग

एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली राष्ट्रीय चयन समिति के लिये भारत के अगले पांच घरेलू टेस्ट के लिये विकेटकीपर चुनना आसान नहीं होगा।

एक ओर पार्थिव ने मुंबई जैसी दिग्गज टीम के खिलाफ 90 और 143 रन बनाकर गुजरात को रणजी खिताब दिलाया। वहीं दूसरी ओर रिधिमान चोट से उबरकर टीम में वापसी को बेताब है। रिधिमान कप्तान विराट कोहली की भी पसंद है और हाल ही में एमएस धोनी ने भी कहा था कि उन्हें पता था कि साहा अब विकेटकीपिंग के लिये तैयार हैं।

साहा के चोटिल होने से पार्थिव ने आठ साल बाद टीम में वापसी करके इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट में दो अर्धशतक लगाये। उन्होंने पीटीआई को एक इंटरव्यू में कहा था,  जो मेरे काबू में नहीं है, मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता। मुझमें अच्छे प्रदर्शन का जुनून है और यही मेरी प्रेरणा है।

साहा ने कहा था,  मैं सिर्फ अपने प्रदर्शन पर फोकस कर सकता हूं। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा। मेरा चयन नहीं होगा तो मैं और मेहनत करके टीम में जगह बनाउंगा।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement