Home » राशिफल » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

FEB 17 , 2017
‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, शुक्रवार, 17 फरवरी 2017’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

Advertisement

आर्थिक रूप से आज का दिन आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। जो लोग नौकरी में बदलाव की सोच रहे हैं आज का दिन उनके लिए बेहतरीन है। पूंजी निवेश के लिए आज का दिन शुभ है परन्तु निवेश करते समय अपने नफा-नुकसान का अच्छे से पता अवश्य लगा लें।

वृष: (15 मई - 15 जून)

आज आपको अपने सगे संबंधियों का सहयोग प्राप्त हो सकता है। जो लोग अविवाहित है उनके विवाह के पूर्ण योग बने हुए हैं और जो लोग अपने प्रेम संबंधों को विवाह में बदलने की सोच रहे हैं उनके लिए यह समय बहुत अच्छा है। जो लोग लेंग्वेज कोर्स करना चाहते हैं उनके लिए समय अनुकूल है।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

आप का कोई नया प्रेम प्रंसग शुरू हो सकता है जो आपके अन्दर एक नई तरह की उमंग भर देगा। जो लोग कला, साहित्य, संगीत आदि से जुड़े हैं उनकी प्रतिभा ऊभरकर दूसरे लोगों के सामने आएगी। छात्रों के लिए समय बेहद अनुकूल नहीं है इसलिए परीक्षा में अच्छे नम्बर पाने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

आप आत्म विश्वास से परिपूर्ण होंगे क्योंकि अधिकतर चीजें आज आपके अनुसार चलेंगी। भावनात्मक रूप से आप उच्च स्तर पर होंगे क्योंकि आपके प्रेम संबंध में सुधार होगा। बहुत सी गतिविधियां आपके खाली समय को भरेंगी। आप अपनी प्राकृतिक लय बनाये रखेंगे जिसमें पिछले काफी समय से कमीं आ रही थी।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

आपको मिश्रित परिणामों के लिए तैयार रहना चाहिए। धन की औसत स्थिति आपके हाथों को बांधकर रखेगी इसलिए आपको आवश्यक निवेश और खर्च स्थगित करने पड़ेंगे। कोई मित्र आपसे मिलने आ सकता है और कोई बहुत अच्छा समाचार भी नहीं लायेगा।

कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन में उन्नति आपकी प्रसन्नता का कारण बनेगी और आप संतुलित विस्तार को निमंत्रण देंगे। आर्थिक मदद के रूप में व्यवसायी व्यक्तियों को आश्चर्यजनक आनंद प्राप्त होगा जो आपकी गतिविधियों को गति देने में मदद करेगा।

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

आप अपने नजदीकियों के लिए चीजों को अच्छी करने का प्रयास करेंगे। आप किसी की मदद करेंगे जो दुविधा का सामना कर रहा है और उससे आप संबंध स्थापित कर सकते हैं। प्रोफेशनल रूप से यदि आप अग्रणी पद प्राप्त करने का फैसला करते हैं तो आपका स्वागत होगा।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

कार्य स्थल पर आप अपने अधिकारियों से सहमत नहीं होंगे लेकिन अपने विचार अपने तक ही सीमित रखेंगे। आर्थिक मसलों के लिए भी दिन अच्छा नहीं है। आप छोटी लेकिन मूर्खतापूर्ण गलतियों करेंगे। सट्टेबाजी से दूर रहें क्योंकि हानि इंगित है।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

आपकी आशाओं के अनुरूप आपके मित्र व सहयोगी आपका साथ नहीं निभा पाएंगे जिसकी वजह से आपको उदासी महसूस हो सकती है। कार्यों को लेकर आपकी भागदौड़ बनी रह सकती है जिसकी वजह से आपको थकान हो सकती है। विदेश से संबंधित आपकी जितने भी योजनाएं हैं उन्हें आगे बढ़ाने में अब अडचनें पेश नहीं आयेंगी।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

स्वास्थ्य को लेकर सावधानी रखनी होगी। जो भी कार्य करें बिना किसी टाल-मटोल के दिल लगाकर करें वरना नुकसान हो सकता है। आपके सहकर्मी आपसे सहायता मांग सकते हैं जिसकी वजह से आपके और उनके रिश्ते बेहतर हो सकते हैं।

कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

ग्रहों की अनुकूलता के कारण आने वाले समय में आपको साझेदारी में व्यापार करने के लिए काफी अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं लेकिन उन्हें स्वीकार करने से पहले कागजी जांच-पड़ताल अच्छी तरह से अवश्य कर लंे। समाज के महत्वपूर्ण लोगांे के साथ मुलाकात करने का अवसर प्राप्त होगा।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आज आपके प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी और हो सकता है जल्दी ही आपका यह प्रेम संबंध विवाह के गठबंधन में बदल जाए। धन का आगमन अच्छा रहेगा और आप स्टॉक मार्किट में धन निवेश कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन शान्तिपूर्ण रहेगा और सभी सदस्यों में मेल-मिलाप बना रहेगा।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.