Home » राशिफल » सामान्य » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

MAR 28 , 2017
‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, मंगलवार, 28 मार्च 2017’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

Advertisement

आप खुद को किसी ऐसी परिस्थिति में फंसा हुआ पा सकते हैं जहां आपको लगेगा कि आपकी सोचने-समझने की शक्ति जैसे कहीं रूक सी गई है। ऐसे समय में अपने किसी प्रियजन के सहयोग व प्रेम से आप खुद को ऐसी परिस्थिति से निकाल पाओगे। व्यापार में कुछ फायदे के सौदे प्राप्त हो सकते है।

वृष: (15 मई - 15 जून)

परिवारिक दृष्टि से आज का दिन आप के लिए खुशहाली लिए रहेगा। परिवार के साथ आप किसी करीबी रिश्तेदार के साथ समारोह में शरीक होने जा सकते हंै। संतान को लेकर कुछ चिंताएं बनी रह सकती हैं लेकिन ये चिताएं किसी अपने की मदद से जल्दी दूर होती चली जाएंगी।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

आज आपको परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा और उनके साथ आपके रिश्तांे में मजबूती आएगी। अगर कुछ खरीदने बेचने की सोच रहे हैं तो समय आपके अनुकूल है इस समय किये गए किसी भी सौदे में आपको आशातीत फायदा ही होगा। आय के कुछ नए स्रोत प्राप्त होंगे।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

आपके लिए और अधिक आमदनी पैदा करने के नये स्रोत खुलेंगे। आप में से कुछ पार्ट टाइम नौकरी भी कर सकते हैं। जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं वे अच्छे दौर का अनुभव करेंगे। आर्थिक लाभ के संदर्भ में आपका हर कदम आपको अच्छे परिणाम प्रदान करेगा। आप अपने नाम से कुछ भूमि या संपत्ति का अधिग्रहण कर सकते हैं।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं उनके लिए समय बेहद अनुकूल है। इस समय आपको आर्थिक रुप से कोई लाभ हो सकता है। आपको कार्य से संबंधित यात्रा करनी पड़़ सकती है जो आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगी। आज आप कुछ ऐसी योजनाएं बना सकते हैं जो आपके करियर में आपको आगे बढ़ने में सहायक सिद्ध होंगी।

कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

आज का दिन बहुत अच्छा है क्योंकि आपकी किस्मत चमकेगी और आप जो कुछ भी करेंगे उसमें आगे बढ़ेंगे। आपका आत्मविश्वास और आपके आसपास के व्यक्तियों का सहयोग आज किसी भी समस्या का सामना करने में मार्गदर्शक रहेगा। आपका थोड़ा स्वास्थ्य खराब हो सकता है लेकिन यह गहन नहीं होगा इसलिए चिन्तित न हों।

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

आपको अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नई योजनाएं बनानी चाहिए ताकि समय आने पर आप उनका भरपूर लाभ उठा पाएं। कुछ चीजों को लेकर आपको भ्रम हो सकता है जिसे आप अपने किसी बड़े की मदद से दूर कर पाएंगे। बीमारियों से बचने के लिए खानपान पर संयम अवश्य बनाए रखें।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

आज आपको किसी भी प्रकार की आर्थिक तंगी महसूस नहीं होगी। साझेदारी वाले व्यवसायों में लाभ प्राप्त होगा। आपके आसपास के लोग आपका सम्मान करेंगे। आपकी मधुर वाणी की वजह से आपके रूके हुए कार्य एक बार फिर से पूर्ण होते दिखाई देंगे। कर्जे में दिया हुआ धन आज वापस मिलेगा।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

व्यक्तिगत मसलें जो काफी लम्बे समय से लम्बित पड़े हुए हैं उनसे निबटने के लिए आज का दिन अच्छा होगा। यदि आप किसी नयी नौकरी की तलाश में हैं तो आपको निराश नहीं होना पड़ेगा। एक छात्र के रूप में आप अपनी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

जो लोग आयात-निर्यात आदि क्षेत्र से जुड़े हैं या स्वरोजगार कर रहे हैं तो अपने संबंधों को बढ़ाने के लिए यह समय बहुत माकूल है। संपर्क बढ़ाने के लिए जो भी साधन हैं उनका उपयोग करना चाहिए और इस संदर्भ में यात्राएं करना आवश्यक हो तो उन्हें बढ़ा देना चाहिए।

कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आज मिश्रित परिणामों के लिए तैयार रहें। आपके उच्चाधिकारियों के व्यवहार में अचानक परिवर्तन उनके साथ काम करने में आपको अशान्त और बेचैन कर देगा। एक व्यवसायिक व्यक्ति के रूप में आपके कार्य स्थल पर गतिविधियां बहुत धीमी होंगी। आपके सभी प्रयासों के बावजूद आपके नये कार्यों को अंतिम रूप नहीं मिल पाएगा।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आपका मेहनती स्वभाव तथा आपकी सकारात्मक सोच आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी और आपको आपके कार्यों में जल्दी से जल्दी सफलता मिल जाएगी। आपको जीवन में आगे बढ़ने के नए अवसर प्राप्त होने के पूर्ण योग बने हुए हैं। भविष्य को लेकर आपकी सारी चिंताएं दूर होंगी।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.