Home » राशिफल » सामान्य » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

MAR 25 , 2017
‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, शनिवार, 25 मार्च 2017’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

Advertisement

आज आप अपने कार्यों को लेकर अत्यधिक व्यस्त रह सकते हैं जिसकी वजह से आपकी व्यक्तिगत जिंदगी आपसे थोड़ी नजरअंदाज हो सकती है। आपकी प्रतिभा व कार्यशैली से आपके अधिकारी प्रभावित होंगे जिसकी वजह से आपकी पदोन्नति की संभावना पहले से भी अधिक प्रबल हो जाएगी।

वृष: (15 मई - 15 जून)

अगर सरकार की तरफ से आपका कोई काम अटका हुआ है तो वह जल्दी ही पूरा होता दिखाई देगा। जो लोग परीक्षा, प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक हैं उनकी यह इच्छा जल्दी ही पूरी होगी। उच्च पदासीन लोगों के साथ संपर्क बढ़ाने का मौका प्राप्त होगा।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

जो लोग पारिवारिक व्यवसाय से जुड़े हैं उनकी आधुनिक सोच उनके व्यापार में वृद्धि करेगी। धन संपत्ति का लाभ भी हो सकता है। परिवार में एक खुशनुमा माहौल रहेगा। घर में कोई पूजा-पाठ करवाकर सकारात्मक ऊर्जा को परिवार में लाया जा सकता है।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

प्रोफेशनल या व्यवसायिक स्तर पर कोई भी परिवर्तन इंगित नहीं है। सभी निकटस्थ जनों का स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। प्रेम जीवन सुचारू रूप से चलेगा। परिवार में कोई शुभ उत्सव मनाया जा सकता है। प्रेम के ईश्वर के पास बहुत अधिक समय है जो आपके लिए मिलापक की तलाश कर रहा है।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

आपके गुप्त शत्रु आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यदि आप जोश से काम लेने की बजाय धैर्य और संयम से उन्हें रोकने का प्रयास करेंगे तो अवश्य सफल रहेंगे। अचानक से कुछ ऐसे बदलाव आपकी जिंदगी में आ सकते हैं जिनसे आप शुरू में थोड़ा अचंभित होंगे, लेकिन बाद में यही बदलाव खुशियां भी देगा।

कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

आज छात्रों का पढ़ाई में दिल खूब लगेगा और अगर साथ में माता-पिता से मार्गदर्शन भी मिल जाए तो सोने पे सुहागा वाली बात होगी। आप अपने व्यकितत्व में एक निखार महसूस करेंगे और आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होकर विपरीत लिंग के लोग आपकी तरफ और आकर्षित होंगे।

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

आज आप अपने उन सारे विचारों को प्रकट कर पाएंगे जिनसे आपका आत्मबल भी बढ़ेगा और साथ ही साथ एक उज्जवल भविष्य की नीवं रखने में आपकी मदद भी करेगा। अपनी व्यक्तिगत और व्यवसायिक जिंदगी को आप बेहतरीन ढंग से संतुलित कर पाएंगे।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

आपका कोई पुराना अनुबंध जिसे आप किसी कारणवश पूरा नहीं कर पा रहे थे उसे पूरा करने का अब आपको पूरा-पूरा मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ ऐसे मसले भी सामने आ सकते हैं जिनमें आपकी खास राय या विशेषज्ञता की आवश्यकता महसूस होगी और यह कार्य आपके लिए बहुत हितकारी सिद्ध होगा।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

आज कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें क्योंकि आपके फैसलों का असर सिर्फ आप पर ही नहीं बल्कि आपके अपनों पर भी होगा। आज का दिन थोड़ा मुश्किलों भरा हो सकता है लेकिन शाम होते-होते सब ठीक होता चला जाएगा।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

आज व्यवसासिक लेनदेन में बातचीत के समय आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। यद्यपि आपको यह भी याद रखना चाहिए कि आप और आपके पार्टनर एक ही उद्देश्य के लिए एक साथ कार्य कर रहे हैं। इसलिए किसी प्रकार के अहं भाव के कारण मतभेद ना पैदा होने दें।

कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

धन संबंधी मामलों में भी थोड़ी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। जितने भी महत्वपूर्ण कार्य हैं या लोगों से मिलना-जुलना है उन्हें थोड़े समय के बाद संपंन करने का प्रयास करेंगे तो आपको सफलता प्राप्त होगी। संभवतः उसके बाद स्थितियां आपके पक्ष में न रहें।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

यदि विदेश में पढ़ने के इच्छुक हैं तो किसी अच्छे विश्वविद्यालय में आपको दाखिला मिलने के पूर्ण योग बने हुए हैं। आज आपको ऐसे वायदे नहीं करने चाहिए जिन्हें करते वक्त तो वाह-वाही हो और बाद में स्वयं को ही फंसा हुआ महसूस करें।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.