Home » राशिफल » सामान्य » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

MAR 16 , 2017
‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, बृहस्पतिवार, 16 मार्च 2017’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

Advertisement

विदेश से संबधित किसी भी प्रकार के कार्य में आपको सफलता प्राप्त होगी। व्यवसाय में धन की आवश्यकता पड़ सकती है जो किसी मित्र की सहायता से आपको प्राप्त होगा। जो लोग चिकित्सा के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें आज अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने का अच्छा मौका प्राप्त होगा।

 वृष: (15 मई - 15 जून)

आज आपके प्रभावशाली व्यक्तित्व की आपके मित्र और सगे संबंधी प्रशंसा करेंगे। आज आपको धन का लाभ होने के पूर्ण योग बने हुए हैं। हो सकता है आज आपको कार्य क्षेत्र से संबंधित किसी आसपास के क्षेत्र की यात्रा के लिए जाना पड़े। संगीत के प्रति झुकाव रहेगा।

 मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

जोखिम भरे कार्य करने में नुकसान हो सकता है। ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है जो आपको विचलित कर सकती है। आज खुद को ऐसे लोगों से दूर रखें जो नकारात्मक ऊर्जा लिए हुए है। इस बात का ध्यान रखें कि आज जो भी फैसले लंे वो अपनी सूझबूझ से लें।

 कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

किसी से भी कम्युनिकेशन करते समय शब्दों का सही ढंग से चुनाव करें क्योंकि आपके द्वारा कहीं हुई किसी भी बात को आपके विरोधी व कम्पीटीटर आपके खिलाफ उपयोग कर सकते हैं। आध्यात्मिकता की तरफ आपकी रूचि बढ़ सकती है जिसके कारण आप अपने मन की चंचलता पर नियंत्रण कर पाएंगे।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

छात्रों के लिए समय अनूकुल है। अगर उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो बहुत जल्दी आपकी यह इच्छा पूरी होगी। किसी जरूरतमंद की जरूरत को पूरा कर आपको अपने दिल में एक शांति का अनुभव होगा। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा जिससे सुनने के बाद आपका मन आकाश की उड़ान भरने लगेगा।

कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

आपकी कार्य कुशलता और तर्क कुशलता को देखकर आपके आसपास के लोग दंग रह जाएंगे। आप एक उतम वक्ता के रूप में उभरकर लोगों के सामने आएंगे। संघर्षों से घबरना नहीं बल्कि उनसे लड़ने की आपकी स्वाभाविक विशेषता आपको एक अच्छे टीम लीडर के रूप में दूसरांे के सामने लाएगी।

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

आपकी व्यवसायिक विशेषज्ञता बाजार में अपने लिए जगह बनाने में सफलता प्रदान करेगी। आप परिवार के साथ बिना योजनाबद्ध छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। धन का आगमन अति उत्तम होगा। संपत्ति में भी कोई निवेश होने की संभावना है।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

जीवन को कुछ कटु सत्य फिर से उभरेंगे और कुल मिलाकर स्थिति शाम तक आपके नियंत्रण में होगी। विभिन्न स्तरों से विरोध के कारण आप अनिश्चितता की स्थिति में रहेंगे और यह आपके प्रदर्शन को बुरी तरह प्रभावित करेगी। आपका मन सही रास्ते से आसानी से भटक सकता है और आप गलत फैसले ले सकते हैं।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

आपके साथी का व्यवहार अनिश्चितता से भरा हो सकता है। यह किसी व्यक्तिगत समस्या के कारण भी हो सकता है। कोई अप्रत्याशित बाधा भी आ सकती है जो अस्थिर होगी। इसलिए जब तक यह अपने आप ही दूर नहीं हो जाती तब तक इंतजार करें। यह आर्थिक मसलों में किसी बाधा के रूप में भी हो सकती है।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

प्रोफेशनल स्तर पर आप पदोन्नति के लिए नामित हो सकते हैं। आपकी आमदनी में भी पर्याप्त स्तर तक वृद्धि होगी। आपका जीवन साथी आपके प्रयासों में बेहतरी के लिए आपको उत्साहित करेगा और आपको वो सारी मदद देगा जिसकी आपको आवश्यकता है।

कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आप अब पहले से अधिक आराम का अनुभव करेंगे। आप अपनी नियति के बारे में अत्यधिक आशान्वित होंगे। किसी दूरस्थ स्थान की छोटी यात्रा हो सकती है। विश्वास में काफी हद तक वृद्धि होगी और आप अपने प्रेमी/प्रेमिका के साथ प्रसन्नचित क्षणों की कामना कर सकते हैं।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आज समाज के प्रभावशाली लोगों के साथ आपके सम्पर्क बनेंगे जो आपकी व्यवसायिक जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए आपको मददगार सिद्ध होंगे। किसी कानूनी मसले को लेकर चिंता बनी रह सकती है जिससे निकलने के लिए मित्रों की सलाह लाभदायक सिद्ध होगी।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.